इंदौर

वैलेंटाइन डे मनाने नहीं निकली युवती तो प्रेमी ने घर में घुसकर कर दी....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
वैलेंटाइन डे मनाने नहीं निकली युवती तो प्रेमी ने घर में घुसकर कर दी....
x
प्यार के इजहार का त्यौहार है वैलेंटाइन डे लेकिन इस दिन भी लोग जबरन प्यार पाना चाहते हैं। एकतरफा प्यार ने जहां दूसरे पक्ष को परेशान

वैलेंटाइन डे मनाने नहीं निकली युवती तो प्रेमी ने घर में घुसकर कर दी….

इंदौर। प्यार के इजहार का त्यौहार है वैलेंटाइन डे लेकिन इस दिन भी लोग जबरन प्यार पाना चाहते हैं। एकतरफा प्यार ने जहां दूसरे पक्ष को परेशान कर मजबूरन करने का प्रयास करता है तो वही ऐसे हालत में आये दिन अपराध हो रहे है। रविवार को वैलेेंटाइन डे के मौके पर इंदौर शहर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। वैलेंटाइन डे पर युवती घर से बाहर नही निकली तो कथित प्रेमी ने घर में घुस गया।

वैलेंटाइन डे मनाने नहीं निकली युवती तो प्रेमी ने घर में घुसकर कर दी….

वह युवती को पहले घूमने बाहर चलने के लिए कहा लेकिन जब युवती ने यह कहते हुए माना कर दिया कि अब उसका ब्रेकप हो चुका है तो युवक ने मारपीट की। युवती ने इस घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। तो वही पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए ओरोपी को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया है।

बालक को नहर में डूबा मानकर चल रही थी तलाश, दस्तयाब हुआ तो बताई रहस्यमय बात : Satna News

जानकारी के अनुसार इंदौर शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने रिर्पोट दर्ज करवाई कि उसके कथित प्रेमी ने उसके घर में घुसकर मारपीट की है। पुलिस ने घटना के सम्बंध में बताया कि युवती के एक्स कथित प्रेमी शुभम परेटा ने रविवार को घर में घुसकर कहा कि चलो घूमने। लेकिन जब वह जाने से मना कर दी तो वह उसके साथ मारपीट किया और बाद मे ंदेखलेने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मध्यप्रदेश में सबसे मंहगा पेट्रोल-डीजल ‘रीवा’ में, जानिए क्या है Petrol – Diesel का Price आपके शहर में…

Rewa : हाईवे के लुटेरे लगे पुलिस के हाथ, कई घटनाओं का किया खुलासा..

पिकअप ने मारी ठोकर, बाइक सवार की मौके पर मौत : Rewa News

Next Story
Share it