इंदौर

इंदौर में डॉक्टरों पर हमला करने वाला भी कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर जेल में बंद है संक्रमित

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
इंदौर में डॉक्टरों पर हमला करने वाला भी कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर जेल में बंद है संक्रमित
x
इंदौर में डॉक्टरों पर हमला करने वाला भी कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर जेल में बंद है संक्रमित जबलपुर/इंदौर. इंदौर में डॉक्टरों की टीम पर हमला करने व

इंदौर में डॉक्टरों पर हमला करने वाला भी कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर जेल में बंद है संक्रमित

जबलपुर/इंदौर. इंदौर में डॉक्टरों की टीम पर हमला करने वाला भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) निकला है. इस खबर के आते ही पूरे जबलपुर में सन्नाटा सा पैसर गया है, क्योंकि इंदौर के इस हमलावर पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है, जो जबलपुर (Jabalpur) जेल में बंद है. इसलिए कहा जा रहा है इंदौर (Indore) की गलती, जबलपुर पर भारी पड़ रही है.

वहीँ जबलपुर कलेक्टर भरत यादव (Jabalpur DM Bharat Yadav) ने राज्य सरकार से मांग की है कि अब भोपाल, इंदौर या किसी भी ऐसे जिलों से कैदियों को जबलपुर जेल ना भेजा जाए जहां कोरोना संक्रमण के हालात गंभीर हैं.

मेडिकल टीम पर पत्थरबाजी के 4 आरोपियों को जिला बदर करते हुए जबलपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. जबलपुर आए 4 आरोपियों की जांच में से 1 में कोरोना होने की पुष्टि हुई है. ऐसे में नए मरीज के जरिए पुलिस कर्मियों और मेडिकल स्टाफ में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. अब कोरोना पॉजिटिव मिले आरोपी को इंदौर से जबलपुर लाने वाले पुलिस कर्मियों और उसके संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जा रही है.

देश में लगातार बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या, अब तक 8356 मिलें और 273 की मौत

राहत भरी खबर यह है कि इंदौर से आए आरोपियों को जबलपुर जिला प्रशासन ने सीधे सेंट्रल जेल नहीं भेजा था. चारों आरोपियों को जबलपुर के जिला अस्पताल में रखकर उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. शनिवार को आईसीएमआर से चारों आरोपियों की जांच रिपोर्ट जिला प्रशासन को मिलीं. उनमें एक आरोपी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

मेडिकल अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित आरोपी

कोरोना से संक्रमित मिले पत्थरबाज को जबलपुर के मेडिकल हॉस्पिटल में आईसोलेट किया गया है. बाकी 3 पत्थरबाजों की रिपोर्ट नेगेटिव मिलने पर उन्हें जबलपुर सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया है. कोरोना पॉजिटिव मरीज से जब पुलिसकर्मियों सहित कई लोगों के संक्रमित होने की आशंका है. जबलपुर कलेक्टर ने हालातों को गंभीर बताया है.कलेक्टर भरत यादव ने राज्य सरकार से कहा है कि अब भोपाल, इंदौर, या किसी भी ऐसे जिलों से कैदियों को जबलपुर जेल ना भेजा जाए जहां कोरोना संक्रमण के हालात गंभीर हैं.

Next Story