इंदौर

CORONA: INDORE हुआ CONTROL से बाहर, दो नर्सो की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
CORONA: INDORE हुआ CONTROL से बाहर, दो नर्सो की मौत
x
CORONA: INDORE हुआ CONTROL से बाहर, दो नर्सो की मौतइंदौर : मध्यप्रदेश के INDORE में CORONA Covid-19 का खतरा बढ़ता जा रहा है। शहरभर में सख्ती

CORONA: INDORE हुआ CONTROL से बाहर, दो नर्सो की मौत

इंदौर : मध्यप्रदेश के INDORE में CORONA Covid-19 का खतरा बढ़ता जा रहा है। शहरभर में सख्ती के बावजूद संक्रमितों की संख्या कम नहीं हो रही। बुधवार को इंदौर में दो नर्सों की मौत के बाद लोगों में डर छाने लगा है। कोरोना संक्रमित दो नर्सों का इलाज एमवाय में चल रहा था।

सूचना ये भी है कि चोइथराम अस्पताल में भर्ती 62 वर्षीय एक और बुजुर्ग की मौत हुई है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की। अस्पताल सूत्रों से चोइथराम अस्पताल में भर्ती 62 वर्षीय एक बुजुर्ग के मौत की जानकारी मिली। वहीं, जिंसी क्षेत्र में जाली लगा कर मकानों को एक कर दिया गया, यहां लगभग 14 परसेंट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Business: Facebook ने Reliance Jio की 9.9 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी

इंदौर में 923 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 52 की मौत

इंदौर में corvid 19 positive cases कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 923 पहुंच गई है। 52 मरीजों की मौत हो चुकी है वहीं 72 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं। शहर में 799 मरीजों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। पिछले तीन दिनों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। मंगलवार को जांचे गए सैंपलों में आठ नए मरीज सामने आए हैं। नए मरीजों में एमवाय अस्पताल के ब्लड बैंक का एक लैब अटेंडेंट भी है। कुछ दिनों पहले यहां से एक अन्य कर्मचारी भी पॉजिटिव मिला था। इसके बाद आधे स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया था।

LOCKDOWN की छूट क्या मिली SATNA का ये हुआ हाल, पढ़िए

सघन स्क्रीनिंग के लिए 1800 टीमें तैनात

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1552 हो गई है, 80 लोग इससे मौत हो चुकी है वहीं 148 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। इंदौर में कल आठ नए मरीज मिले, इसके साथ ही शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 923 हो गई है। इंदौर पहुंचा केंद्रीय दल शहर में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में पहुंचकर जांच कर रहा है। आज से इंदौर में 1800 टीमें जगह-जगह स्क्रीनिंग का काम शुरू करेंगी।

Next Story
Share it