2021/04/Rajkumar_salman (1).jpg

जब सलमान खान पर भड़क उठे थे राजकुमार, कहा-अपने बाप से पूछ लेना हम कौन है!

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
19 Apr 2021

मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) राजकुमार साहब का एक समय बाॅलीवुड में जमकर बोलबाला था। वह अपने डायलाॅग एवं एक्शन के चलते खूब पाॅपुलर थे। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह ऐसे एक्टर थे जो हर बात को सीधे तौर पर कहना पसंद करते थे। राजकुमार (Bollywood legend Actor Rajkumar) साहब को इंडस्ट्री के लोग काफी एटीट्यूड वाला एक्टर समझते थे।

जब सलमान खान पर भड़क उठे थे राजकुमार, कहा-अपने बाप से पूछ लेना हम कौन है! एक बार बाॅलीवुड के दबंग खान सलमान खान को भी उनके गुस्से का शिकार होना पड़ा था। यह बात उन दिनों की थी जब सलमान खान की फिल्म मैने प्यार किया रिलीज। फिल्म सुपरहिट होने पर फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या ने एक पार्टी रखी। जिसमें उन्होंने राजकुमार साहब (Rajkumar) को भी इनवाइट किया। पार्टी में पहुंचे राजकुमार साहब (Rajkumar) के गुस्से का सलमान को शिकार होना पड़ता।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब राजकुमार (Rajkumar) फिल्म की पार्टी में पहुंचे तो सूरज बड़जात्या ने पहले उनका स्वागत किया। फिर वह सलमान खान से उन्हें मिलाने ले गए। इस दौरान सलमान खान राजकुमार साहब को नहीं पहचान पाए। तो उन्होंने सवाल पूछ लिया कि आप कौन। सलमान का यह सवाल सुनकर राजकुमार साहब भड़क गए। उन्होंने सीधे तौर पर जवाब देते हुए कहा कि तुम मुझे नहीं जानते हो तो जाकर अपने बाप सलीम खान से पूछ लेना। यह सब वाक्या होने के बाद जब सूरज बड़ाजात्या ने बताया कि यह राजकुमार हैं। तो सलमान ने उनसे माफी मांगनी चाही। लेकिन तब तक राजकुमार वहां से निकल गए थे। 

जब सलमान खान पर भड़क उठे थे राजकुमार, कहा-अपने बाप से पूछ लेना हम कौन है!डायलाॅग डिलेवरी के बादशाह थे राजकुमार

राजकुमार (Rajkumar) की डायलाॅग डिलेवरी बेहद ही शानदार थी। उनकी संवाद अदायगी का पूरा बाॅलीवुड मुरीद था। आज भी राजकुमार के डायलाग उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। राजकुमार (Rajkumar) का अलसी नाम कुलभूषण पंडित था। फिल्मों में वह राजकुमार के नाम से फेमस थे। बाॅलीवुड के कई ऐसे दिग्गज अभिनेता रहे हैं जो राजकुमार के सामने आने कतराते थे। पाकिस्तान में जन्म राजकुमार ने अपने करियर में कई जर्बदस्त हिट फिल्में दी हैं। लेकिन 3 जुलाई साल 1996 में गले की कैंसर की वजह से एक्टर की मौत हो गई।

जब राजेश खन्ना से पूछा गया कि उनका स्टारडम फीका न पड़ता तो अमिताभ बच्चन को इतनी सफलता न मिलती, तो जानिए काका ने क्या दिया था जवाब

एक्ट्रेस Sameera Reddy को हुआ कारोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

SIGN UP FOR A NEWSLETTER