एंटरटेनमेंट

जब राजेश खन्ना से पूछा गया कि उनका स्टारडम फीका न पड़ता तो अमिताभ बच्चन को इतनी सफलता न मिलती, तो जानिए काका ने क्या दिया था जवाब

Manoj Shukla
19 April 2021 2:44 PM GMT
जब राजेश खन्ना से पूछा गया कि उनका स्टारडम फीका न पड़ता तो अमिताभ बच्चन को इतनी सफलता न मिलती, तो जानिए काका ने क्या दिया था जवाब
x
मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) एक जमाने के सुपरस्टार थे। उनके स्टारडम के आगे बाॅलीवुड एक्टर खुद को बेहद बौना समझते थे। यहां तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchchan) भी जब इंडस्ट्री में आए थे तो वह सोच में पड़ गए कि यहां वह अपनी जगह कैसे बनाएंगे।

मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) एक जमाने के सुपरस्टार थे। उनके स्टारडम के आगे बाॅलीवुड एक्टर खुद को बेहद बौना समझते थे। यहां तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchchan) भी जब इंडस्ट्री में आए थे तो वह सोच में पड़ गए कि यहां वह अपनी जगह कैसे बनाएंगे। लेकिन कहते है कि समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता हैं। वह बदलता रहता हैं। कुछ ही ऐसा दौर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के जीवन में भी आया। जब वह अर्श से फर्श की ओर जाने लगे। उनका स्टारडम खोने लगा। उस दौर में वह कई फिल्में करते, लेकिन सब फ्लाफ हो जाती।

जब राजेश खन्ना से पूछा गया कि उनका स्टारडम फीका न पड़ता तो अमिताभ बच्चन को इतनी सफलता न मिलती, तो जानिए काका ने क्या दिया था जवाबराजेश खन्ना एवं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchchan) ने पहली बार एकसाथ फिल्म आनंद में काम किया। जो बिग बी के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं था। अमिताभ बच्चन पहली बार राजेश खन्ना से महमूद के जरिए मिले थे। ऐसा कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन के फिल्मों में आने के बाद से ही राजेश खन्ना का करियर फीका पड़ने लगा था। राजेश खन्ना अपनी पुरानी सफलताओं में डूबे रहे और उन्होंने कभी नए प्रयोग की ओर ध्यान नहीं दिया।

इसी दौर में जब एक बार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से यह सवाल किया गया कि आपका स्टारडम अगर फीका न पड़ता तो अमिताभ को इतनी सफलता न मिली। तो राजेश खन्ना ने जवाब में कहा कि यह सब किस्मत की बात है। जो करता है यह सब उपरवाले की मर्जी है। अमिताभ ने मेरे के साथ फिल्म आनंद में काम किया और आज वह इस मुकाम पर है। इसके लिए मैं अमिताभ को मुबारक बाद देता हूं।

कुछ ऐसा था काका का स्टारडम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाॅलीवुड इंडस्ट्री में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) एक समय के इकलौते सुपरस्टार थे। उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही थी। कहा जाता था कि काका की लड़कियां इतनी दीवानी थी कि कई उनकी तस्वीरों को देखकर शादी तक रचा डाली थी। जब वह अपनी व्हाइट कार से कहीं जाते तो लड़कियों की लाइन लग जाती थी।

जब राजेश खन्ना से पूछा गया कि उनका स्टारडम फीका न पड़ता तो अमिताभ बच्चन को इतनी सफलता न मिलती, तो जानिए काका ने क्या दिया था जवाबवह राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की कार को चूमकर व्हाइट कार को लाल कर देती थी। राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ऐसे स्टार थे जो लगातार 15 हिट फिल्म देने के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक जर्बदस्त हिट फिल्में दी। लेकिन उनकी करियर में एक ऐसा भी दौर रहा जब वह ढलते करियर के चलते खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था और काफी परेशान रहने लगे थे।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Saif Ali Khan से पहले रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थी अमृता सिंह, इस वजह से हो गया था ब्रेकअप

Next Story