एंटरटेनमेंट

Saif Ali Khan से पहले रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थी अमृता सिंह, इस वजह से हो गया था ब्रेकअप

Manoj Shukla
19 April 2021 2:31 PM GMT
Saif Ali Khan से पहले रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थी अमृता सिंह, इस वजह से हो गया था ब्रेकअप
x
मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) अमृता सिंह एक जमाने की बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। उस दौर में एक्ट्रेस के साथ इंडस्ट्री के हर निर्माता-निर्देशक फिल्में करना चाहते थे। एक्ट्रेस का फिल्मों में ऐसा दबदबा था कि हर छोटा-बड़ा स्टार उनके साथ काम करने की इच्छा रखता था।

मुम्बई। (Bollywood News in Hindi) अमृता सिंह एक जमाने की बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। उस दौर में एक्ट्रेस के साथ इंडस्ट्री के हर निर्माता-निर्देशक फिल्में करना चाहते थे। एक्ट्रेस का फिल्मों में ऐसा दबदबा था कि हर छोटा-बड़ा स्टार उनके साथ काम करने की इच्छा रखता था। फिल्मों के साथ ही अमृता सिंह (Amrita Singh) अपने अफेयर को लेकर भी एक समय सुर्खियों थी। उनका नाम क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी रवि शास्त्री के साथ जुड़ा। लेकिन फिर बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। तो चलिए जानते हैं कैसे शुरू हुई थी दोनों सितारों की लव स्टोरी। फिर बात पर यह कहानी रह गई थी अधूरी।

Saif Ali Khan से पहले रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थी अमृता सिंह, इस वजह से हो गया था ब्रेकअपसैफ अली खान (Saif Ali Khan) एवं अमृता सिंह (Amrita Singh) की लव स्टोरी के किस्से तो आप कई बार सुने होंगे। लेकिन क्या आप जानते है कि सैफ से दिल लगाने से पहले अमृता सिंह दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के प्यार में क्लीन बोल्ड थी। वह उनसे शादी भी करना चाहती थी। खबरों की बात तो बात सगाई तक पहुंच भी चुकी थी। लेकिन रवि शास्त्री Ravi Shastri) चाहते थे कि उनकी पत्नी एक अभिनेत्री नहीं बल्कि एक हाउस वाइफ हो। जो उस समय अमृता सिंह को मंजूर नहीं था। क्योंकि वह उस समय इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। हालांकि सैफ से शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया से तौबा कर लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रवि शास्त्री (Ravi Shastri) एवं अमृता सिंह (Amrita Singh) की लव स्टोरी की शुरूआत एक मैगजीन की कवर फोटोशूट से शुरू हुई थी। दोनों इस फोटोशूट में मिले। जहां दोनों एक-दूसरे को जानते थे पहले से थे। क्योंकि अपने-अपने क्षेत्र के दोनों ही फेमस सितारे थे। इस फोटोशूट से शुरू हुई मुलाकात पहले दोस्ती में बदली। फिर धीरे-धीरे दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। खबरों की माने तो डेटिंग के दौरान ही बात सगाई तक जा पहुंची थी।

Saif Ali Khan से पहले रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थी अमृता सिंह, इस वजह से हो गया था ब्रेकअप इसी बीच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने अमृता सिंह (Amrita Singh) के सामने यह बात रखी कि वह शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दें। अमृता सिंह का करियर उस सयम पीक पर था। लिहाजा दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। अमृता सिंह से ब्रेकअप होने के बाद रवि शास्त्री ने साल 1990 में ऋतु संग शादी की। तो वहीं अमृता सिंह ने साल 1991 में सैफ खान से शादी कर ली।

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को लेकर कह दिया था कि वो मेरे पापा की...गुस्से से लाल ऐश्वर्या ने दिया था यह जवाब

टाइगर श्राफ व दिशा पटानी मालदीव वेकेशन के लिए हुए रवाना, फैंस कुछ यूं किया ट्रोल

Next Story