2021/04/Preeti_zinta.jpg

जब Preeti Zinta को मिली थी अंडरवर्ल्ड से धमकी, मांगे थे 50 लाख, जानिए क्या था पूरा मामला

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
15 Apr 2021

प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आज वह फिल्मों से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी से अपने फैंस को रूबरू कराती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रीति को कभी अडरवल्र्ड से धमकी मिली थी। उनसे 50 लाख रूपए की मोटी रकम मांगी गई थी। ऐसा क्यों हुआ था चलिए जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रीति (Preeti Zinta) को धमकी भरे काल आए थे। उनसे अण्डरवल्र्ड द्वारा 50 लाख रूपए की मोटी रकम मांगी जा रही थी। बावजूद इसके प्रीति अपने बयान पर अड़ी रही। खबरों की माने तो शाहरूख खान, महेश मांझरेकर, संजय गुप्ता, सलमान खान, निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन सभी ने अपने-अपने बयान वापिस ले लिए थे। लेकिन प्रीति अपने बयान पर अड़ी थी।

यह पूरा मामला

खबरों की माने तो फिल्म में अंडरवल्र्ड डान छोटा शकील का पैसा लगा था। जबकि डाक्यूमेंट्स में भरत शाह का पैसा लगा था। धमकी मिलने के बावजूद भी प्रीति (Preeti Zinta) कोर्ट में गवाही देने पहुंची। जहां कोर्ट ने स्वीकार किया था कि एक्ट्रेस को धमकियां मिल रही हैं। लिहाजा प्रीति (Preeti Zinta) का बयान कैमरे में रिकार्ड करवाया गया था।

जब Preeti Zinta को मिली थी अंडरवल्र्ड से धमकी, मांगे थे 50 लाख, जानिए क्या था पूरा मामलाएक्ट्रेस इस दौरान बेहद डरी सहमी थी। तब वह फिल्म निर्माता नाजिम रिजवी से मिली। इस दौरान ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं हैं। कोई दिक्कत हो तो मुझे काल करिएगा। सब ठीक हो जाएगा। जब पुलिस ने पूरे मामले में अण्डरवल्र्ड डान छोटा शकील और फिल्म उद्योग से जुड़े चार लोगों से बात की तो आरोपियों में फिल्म फाइनेंसर भरत शाह, निर्माता नसीम रिजवी, सहायक अब्दुल रहीम अल्लाह बख्श और दुबई के जौहरी मोहम्मद शमशुद्दीन थे। बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर उस समय प्रीति जमकर सुर्खियों में रही थी। 

Kareena Kapoor ने खोले बेडरूम के राज, कहा- मुझे बेड में 3 चाहिए, एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरा...

Bollywood Actor Rahul Roy व दिनेशलाल यादव हुए कोरोना पाॅजिटिव

SIGN UP FOR A NEWSLETTER