एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor ने खोले बेडरूम के राज, कहा- मुझे बेड में 3 चाहिए, एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरा...

Kareena Kapoor ने खोले बेडरूम के राज, कहा- मुझे बेड में 3 चाहिए, एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरा...
x
Kareena Kapoor ने खोले बेडरूम के राज, कहा- मुझे बेड में 3 चाहिए, एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरा...Bollywood News In Hindi : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. वही सैफ की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है. बता दे की सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. हाल ही में करीना ने अपने बेडरूम के सीक्रेट खोले है. 

Kareena Kapoor ने खोले बेडरूम के राज, कहा- मुझे बेड में 3 चाहिए, एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरा...

Bollywood News In Hindi : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. वही सैफ की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है. बता दे की सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. हाल ही में करीना ने अपने बेडरूम के सीक्रेट खोले है.

पहली पत्नी अमृता सिंह से सैफ अली खान ने सन 2004 में तलाक़ लिया था. इसके बाद सैफ अली और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के बीच फिल्म 'टशन' में नजदीकियां बढ़ी थी. लगभग 5 साल रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी.

बता दे की अभी हाल ही में करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद करीना ने फिल्मो में वापसी की और बची हुई शूटिंग को पूरा किया।

खोले बेडरूम के सीक्रेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने बेडरूम के सीक्रेट खोलते हुए कहा की मुझे सोने से पहले बेड में तीन चीज़ चाहिए। पहली एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरा सैफ अली खान (Saif Ali Khan).

करीना ने इस तरह की बात फैंस से शेयर करने में एक भी झिझक नहीं दिखाई. करीना के इस तरह के कमेंट के बाद उनके फैंस हैरान है की ऐसे कैसे करीना ने सारे राज खोल दिए.

जब शिल्पा ने कहा दिलफेंक किस्म के थे अक्षय कुमार, लड़कियों को मंदिर ले जाते थे और झूटी कसम खाकर उन्हें...

बता दे की करीना कपूर सैफ अली खान से पहले Shahid Kapoor (शाहिद कपूर) के रिलेशन में थी. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली. यही नहीं एक्टर शाहिद कपूर ने करीना कपूर के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.

Next Story