एंटरएं टेनमेंट

जब श्रीदेवी की फीस सुन बोनी कपूर के उड़ गए थे होश, कह दी थी सबसे ज्यादा फीस देने की बात…फिर मां ने दिया था यह रिएक्शन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब श्रीदेवी की फीस सुन बोनी कपूर के उड़ गए थे होश, कह दी थी सबसे ज्यादा फीस देने की बात…फिर मां ने दिया था यह रिएक्शन
x
श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी साल 2018 में दुबई में मौत हो गई थी। लेकिन वह बाॅलीवुड की सबसे फेमस एवं शानदार एक्ट्रेस में से एक

जब श्रीदेवी की फीस सुन बोनी कपूर के उड़ गए थे होश, कह दी थी सबसे ज्यादा फीस देने की बात…फिर मां ने दिया था यह रिएक्शन

श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी साल 2018 में दुबई में मौत हो गई थी। लेकिन वह बाॅलीवुड की सबसे फेमस एवं शानदार एक्ट्रेस में से एक थी। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। बोनी कपूर श्रीदेवी की फिल्म सोलहवां सावन देखकर उन पर फिदा हो गए थे। इसी फिल्म से उन्होंने ठान लिया था कि वह श्रीदेवी को अपनी फिल्मों में लेंगे।

श्रीदेवी को वह अपनी फिल्म में साइन करने जब उनकी मां के पास पहुंचे तो उस श्रीदेवी की फीस सुनकर बोनी कपूर के होश उड़ गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया कि श्रीदेवी उस समय की सबसे हाईजेस्ट पेड एक्ट्रेस थी। उनकी फीस उस सयम 8 से 9 लाख थी। जब श्रीदेवी की मां से मैं अपनी फिल्म में साइन करने की बात की तो उनकी फीस सुनकर मैं हैरान हो गया था।

श्रद्धा कपूर ने दिए अब तक के सबसे बोल्ड बेड सीन, उसके बाद पिता शक्ति ने जो किया सुनकर उड़ जाएंगे होश..

बोनी ने बताया था कि मैंने तो तय कर लिया था कि श्रीदेवी को ही अपनी फिल्म में लूंगा। फिर मैंने श्रीदेवी के लिए उस समय सबसे ज्यादा 11 लाख फीस देने का आॅफर दिया था। यह बात उनकी श्रीदेवी की मां हैरान रह गई। उन्होंने रिएक्शन देते हुए कहा था कि यह प्रोड्यूसर कहीं पागल तो नहीं हैं। जो तय फीस से ज्यादा रकम देने को तैयार है।

दिशा पटानी ने समुंदर किनारे हाॅट पोज देते तस्वीरें की वायरल, तो फैंस ने लिखी यह बात

इस फिल्म से एक-दूजे के हुए करीब

बोनी कपूर ने श्रीदेवी को मिस्टर इंडिया फिल्म में साइन किया था। इस दौरान वह श्रीदेवी के लिए बेस्ट मेकअप से लेकर बेस्ट कास्ट्यूम तक मुहैया कराया था। श्रीदेवी के लिए वह हर दुकान छान मारी थी। इस दौरान बोनी कपूर खुद शादीशुदा थे। बावजूद इसके वह श्रीदेवी के प्यार में दीवाने हो गए थे। लिहाजा उन्होंने अपने इस प्यार को अपनी बीवी से नहीं छुपाया और खुलकर सबके सामने अपनी बात रखी। इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई। बाद में दोनों ने शादी कर ली।

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

बिग बाॅस 14ः जान को निक्की को किस करना पड़ा महंगा, निक्की ने जान को जेल भेजने किया नाॅमिनेट

Next Story
Share it