एंटरटेनमेंट

दिशा पटानी ने समुंदर किनारे हाॅट पोज देते तस्वीरें की वायरल, तो फैंस ने लिखी यह बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
दिशा पटानी ने समुंदर किनारे हाॅट पोज देते तस्वीरें की वायरल, तो फैंस ने लिखी यह बात
x
दिशा पटानी इन दिनों मालदीव्स में हैं। जहां वह अपनी तस्वीरों से आग लग रही हैं। जो भी उनकी तस्वीरें देख रहा है सभी हैरान हो रहा है।

दिशा पटानी ने समुंदर किनारे हाॅट पोज देते तस्वीरें की वायरल, तो फैंस ने लिखी यह बात

दिशा पटानी इन दिनों मालदीव्स में हैं। जहां वह अपनी तस्वीरों से आग लग रही हैं। जो भी उनकी तस्वीरें देख रहा है सभी हैरान हो रहा है। वह इन तस्वीरों को देखकर अपने आपको रिएक्शन देने से नहीं रोक पा रहा है। खबरों की माने तो टाइगर श्राफ एवं दिशा पटानी दोनों अलग-अलग मालदीव्स पहुंचे हैं।

वह इस बार की दीवाली मालदीव्स में ही इंज्वाय करेंगे। एक दिन पहले टाइगर भी मालदीव्स में शर्टलेस तस्वीरों से तलहका मचाया था। तो वहीं अब दिशा पटानी भी अपनी हाॅट तस्वीरों से आग लगा रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

जब बिना पैंट पहने बच्चे के साथ शिल्पा निकल आई सड़को पर उसके बाद मचा जो हड़कंप…

दिशा की तस्वीर में एक फैंस कमेंट करते हुए लिखा कि हम मर्द को चेतावनी है… तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि उफ क्या अदाए हैं। तो इसी तरह अन्य यूजर ने लिखा कि दिशा ने तो बोल्डनेस की सारी हदें ार कर दी हैं। तो अन्य यूजर ने टाइगर के साथ पोज देने की मांग कर डाली।

सलमान खान के खास दोस्त रिश्ते की भतीजी से शादी करने जा रहे शादी, इस एक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट

बता दें कि दिशा पटानी एवं टाइगर श्राफ एक-दूसरे के साथा कई फिल्में की हैं। दोनों इन दिनों मालदीव्स पहुंचे है। जहां पर वह वेकेशन जमकर इंज्वाॅय कर रहे हैं। खबर है कि जल्द ही टाइगर की बहन कृष्णा भी मालदीव्स पहुंचेगी। फिलहाल दिशा अपनी हाॅट तस्वीरों को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। उनकी इस तस्वीरों पर ढेरों रिएक्शन आ रहे है। जो भी उनकी तस्वीरें देख रहा है वह अपना जमकर रिएक्शन दे रहा है।

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

Janhvi kapoor की खूबसूरत इस तस्वीर को देख खो बैठेंगे होश, दिल से निकलेगा....

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story