एंटरटेनमेंट

जब शादी की दूसरी सालगिरह पर गुस्से से लाल हो गई थी ऐश्वर्या राय, वजह जान आप भी नहीं करेंगे ऐसी गलती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
जब शादी की दूसरी सालगिरह पर गुस्से से लाल हो गई थी ऐश्वर्या राय, वजह जान आप भी नहीं करेंगे ऐसी गलती
x
ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक की बच्चन की शादी को लगभग 13 साल हो रहे हैं। इन दोनों स्टारों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी। शादी के

जब शादी की दूसरी सालगिरह पर गुस्से से लाल हो गई थी ऐश्वर्या राय, वजह जान आप भी नहीं करेंगे ऐसी गलती

ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन की शादी को लगभग 13 साल हो रहे हैं। इन दोनों स्टारों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी। शादी के दौरान ऐश्वार्या 33 वर्ष एवं अभिषेक 31 वर्ष के थे। इस दौरान कई तरह की खबरें आई, लेकिन इन दोनों स्टारों ने अपने इस रिश्ते को मजबूती से आगे बढ़ाया और हर हालात में एक-दूसरे के साथ जमें रहे। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या एवं अभिषेक ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का किस्सा शेयर किया।

जिसमें ऐश्वर्या ने बताया कि वो दिन वह कभी नहीं भूल नहीं सकती हैं। क्योंकि उस दिन हुआ ही कुछ ऐसा था। जिसे भूल पाना मुश्किल है। ऐश्वर्या बताती है कुछ लोग कहते है कि समुद्र तट किनारे कैंडल लाइट में डिनर दुनिया का सबसे रोमेंटिक चीज है। लेकिन ऐश ने अपना अनुभव शेयर करते हुए इसे सबसे बुरा बताया। उन्होंने कहा कि मेरी नजर में यह सबसे बुरा है। वह कहती है इस पर बिल्कुल भी विश्वास मत करिए। यह मेरा सबसे बुरा अनुभव हैं।

जूही चावला ने 6 साल तक छुपा रखा था बड़ा राज, जिसके पीछे छिपा है बड़ा दर्द…

ऐश बताती है कि कैडल डिनर के दौरान सबसे पहले वहां आने वाली हवाएं आपकी मोमबत्तियां बुझा देंगी, और वहां मौजूद रेत आपके खाने में आ जाएगी। जो आपके रोमेंटिक मूड़ को गुस्से से लाल कर देगी। ऐसा ही कुछ ऐश एवं अभिषेक की दूसरी सालगिरह के दौरान हुआ। जिससे ऐश गुस्से से लाल-पीली हो गई। उस वाक्ये को वह आज तक नहीं भूल पाई हैं।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार


ऐसे में अगर आप भी इस तरह की शादी की सालगिरह पर इस तरह की रोमेंटिक डिनर पर जाना चाह रहे है तो सावधान हो जाइए। कहीं आपके पाटर्नर का भी रोमेंटिक मूड़ गुस्से में न बदल जाए।

नकली अंगूठी से ऐश को अभिनेक ने किया प्रपोज

खबरों की माने तो जब ऐश एवं अभिषेक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे उस समय यह स्टार फिल्म गुरू की शूटिंग में बिजी थे। कहा जाता था अभिषेक ऐश्वर्या को प्रपोज करना चाहते थे। लेकिन उनके पास रिंग खरीदने का समय नहीं था। जिसके कारण वह फिल्म की शूटिंग में उपयोग की जाने वाली नकली अंगूठी देकर ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

Next Story