एंटरटेनमेंट

जूही चावला ने 6 साल तक छुपा रखा था बड़ा राज, जिसके पीछे छिपा है बड़ा दर्द…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
जूही चावला ने 6 साल तक छुपा रखा था बड़ा राज, जिसके पीछे छिपा है बड़ा दर्द…
x
जूही चावला 90 के दशक में बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में सुपरहिट दी। एक समय तो ऐसा भी रहा जब वह अपने करियर के पीक पर थी, उस

जूही चावला ने 6 साल तक छुपा रखा था बड़ा राज, जिसके पीछे छिपा है बड़ा दर्द…

जूही ने दी कई शानदार फिल्में, की थी जे मेहता से शादी

जूही चावला आज 52 वर्ष की हो गई है। वह अब पूरी तरह से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन एक समय ऐसा जब रहा बाॅलीवुड में उनका एक तरफा सिक्का चलता था। उस समय उनकी जो भी फिल्में आती रिलीज होते ही हिट हो जाती हैं। उस समय एक्ट्रेस ने अपने दम पर कई फिल्मों को सुपरहिट कराया। कई स्टारों का करियर भी जूही ने ही सवारा। कहा जाता है कि उस जूही टाॅप पर थी और कई स्टार ने उसके साथ डेब्यू करके अपना फिल्मी सफर शुरू किया था।

जूही को लेकर कहा जाता है कि वह एक समय बाद जे मेहता के साथ शादी कर ली थी। शादी की बात उन्होंने इंडस्ट्री सभी से कई सालों तक छिपा रखी थी। लेकिन जब शादी की बात सामने आई तो सभी हैरान रह गए। शादी की बात छिपाने का दर्द बयां करते हुए जूही चावला ने एक बार कहा कि भला कौन चाहता है कि शादी जैसी बात छिपाकर रखी जाए। उन्होंने इस राज को छिपाने की वजह बताते हुए कहा कि उनका बाॅलीवुड में उस समय करियर शानदार चल रहा था।

राजकुमार राव पहली नजर में इस एक्ट्रेस दे बैठे थे दिल, लव सेक्स और धोखा से ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

वह नहीं चाहती थी कि शादी की वजह से उनके करियर में कोई असर पड़े। जिसके चलते उन्होंने शादी की बात कई सालों तक छिपाकर रखी थी। जूही कहती है कि यह वह दौर था जब एक्ट्रेस की शादी होना मतलब करियर खत्म हो जाना माना जाता था। जूही को इसी बात का डर था कि अगर शादी की बात सामने आ गई तो उनका बना बनाया करियर तबाह हो जाएगा। जो वह नहीं चाहती थी। इसीलिए उन्होंने अपनी शादी की बात को राज ही रखा।

जब बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर विनोद ने काटे थे माधुरी के होंठ, तो रोने लगी माधुरी फिर निर्देशक ने दे दिए 1 करोड़ रूपए..

आज बदल चुका है समय

एक समय बाॅलीवुड में ऐसा भी रहा जब शादी की बात सामने आते ही स्टारों का करियर खत्म माना जाता था। लेकिन अब यह समय बदला चुका हैं। आज शादी के बाद भी कई एक्ट्रेस बाॅलीवुड में सक्रिय है और शानदार फिल्में दे रहे हैं। बीते दिनों करीना कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कम्पलीट की। करीना न सिर्फ शादीशुदा है बल्कि वह दूसरे बच्चे की मां भी बनने वाली हैं।

जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story