राजकुमार राव पहली नजर में इस एक्ट्रेस दे बैठे थे दिल, लव सेक्स और धोखा से ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

राजकुमार राव पहली नजर में इस एक्ट्रेस दे बैठे थे दिल, लव सेक्स और धोखा से ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

एंटरटेनमेंट

राजकुमार राव पहली नजर में इस एक्ट्रेस दे बैठे थे दिल, लव सेक्स और धोखा से ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

राजकुमार राव एक ऐसे स्टार है जो अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। खबरों की माने तो राजकुमार राव को पहली फिल्म पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। उनकी बाॅडी, पर्सनाल्टी को देखकर उन्हें लोग काम देने से मना कर देते थे। लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और आज वह बाॅलीवुड के बड़े सितारों में शुमार हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजकुमार राव इस समय पत्रलेखा के साथ रिलेशनशिप में है। खबर है कि वह उन्हीं से शादी भी करेंगे। राजकुमार राव पिछले 9 वर्षो से पत्रलेखा को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में इस जोड़ी ने बताया कि कैसे ये दोनों पहली बार एक-दूसरे को मिले थे। दोनों स्टारों की प्रेम कहानी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा से शुरू हुई थी।

पत्रलेखा बताती है कि जब पहली बार उन्होंने फिल्म लव सेक्स और धोखा में राजकुमार को देखा तो मुझे कुछ अजीब सा लगा था। तो वहीं जब पत्रलेखा को राजकुमार ने देखा तो पहली ही नजर में वह दिल हार बैठे थे।

जब बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू होकर विनोद ने काटे थे माधुरी के होंठ, तो रोने लगी माधुरी फिर निर्देशक ने दे दिए 1 करोड़ रूपए..

पत्रलेखा उनके दिल में बस गई। राजकुमार राव ने मन ही मन ठान लिया था कि वह शादी करेगी तो पत्रलेखा से ही। पत्रलेखा अपने प्रति राजकुमार की दीवानगी को बयां करते हुए बताया कि एक बार राजकुमार मुझसे मिलने आ रहे थे। उन दिनों उनके पास पैसे बहुत नहीं थे।

लिहाजा वह कैब कार में आ रहे थे। बीच रास्ते में वह ट्राफिक में फंस गए। दूसरी तरफ मिलने में देरी हो रही थी। तो राजकुमार वही कैब वाले को पैस दिए और मुझसे मिलने वह पैदल ही जुहू के लिए निकल पड़े। वह बताती है कि राजकुमार की इस अदा में मेरा दिल जीत लिया था।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

आगे पत्र लेखा कहती है कि राजकुमार बहुत ही अच्छे इंसान हैं। वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं। वह बताती है कि एक समय ऐसा था जब राजकुमार पैसों की तंगी से जूझ रहे थे बावजूद इसके उन्होंने मुझे काफी महंगा बैग लाकर दिया था। उस बैग से मेरा काफी लगाव था। लिहाजा उसे लेकर एक बार मैं विदेश गई।

लेकिन बदकिश्मती से मेरा बैग वहां चोरी हो गया। लेकिन मैं तब हैरान रह गई जब सेम बैग मेरे घर पर मुझे रखा मिला। खबरों की माने तो पत्रलेखा ने राजकुमार को अपने पैरेंट्स से भी मिलवाया है। पत्रलेखा के पैरेंट्स ने इस जोड़ी को हरी झण्डी दे दी है।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *