Bollywood/abhishek_aishwarya2.jpg

जब Abhishek Bachchan ने कहा-Most Beautiful Aishwarya Rai के साथ जब खुद को आईने में देखा तो बुरा लगा 

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 Apr 2021

जब Abhishek Bachchan ने कहा-Most Beautiful Aishwarya Rai के साथ जब खुद को आईने में देखा तो बुरा लगा 

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे है. वही अभिषेक बच्चन ने पृथ्वी की सबसे सुन्दर महिला (Most Beautiful Aishwarya Rai) ऐश्वर्या रॉय से सन 2007 में शादी की थी. शादी के बाद से ही कई बार ये सवाल उठने लगा की आखिरकार इतनी खूबसूरत महिला ने अभिषेक बच्चन से शायद क्यों की. 

विश्व सुंदरी का मिला खिताब 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय यूँ ही  नहीं पृथ्वी की सबसे सुन्दर महिला कहलाती थी. आज भी उनकी सुंदरता के लोग कायल है. आपको बता दे की ऐश्वर्या के साथ फिल्म करने के लिए बॉलीवुड के बड़े स्टार ही नहीं हॉलीवुड के स्टार भी प्रस्ताव भेजते थे. ऐश्वर्या ने सन 1994 में मिस इंडिया में उपविजेता बनने के बाद विश्व सुंदरी का खिताब जीता था. 

Bollywood : Neha Dhupia ने लापरवाहों को चेताया, कहा- कोरोना महामारी की दूसरी लहर आ गई है सुधर जाओ

इन फिल्मो से मिली पहचान 

ऐश्वर्या रॉय शुरुआती के दौर पर बहुत ज्यादा मेहनत करती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी पहली फिल्म 'और प्यार हो गया' थी. जो बॉलीवुड में कुछ ज्यादा नाम नहीं कमा पाई. इसके बाद ऐश्वर्या ने डायरेक्टर 'लीला भंसाली' की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम करके अपनी पहचान बनाई। इसके बाद फिल्म 'देवदास' ने तो बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया. और इसके बाद  लोगो के जुबान में सिर्फ ऐश्वर्या का नाम आने लगा. 

Bollywood : अभिनेत्री दिव्या भारती सभी को शादी की बात बताना चाहती थी,पति उन्हे रोकता रहा, 11 माह में ही हो गई थी मौत

विवादों से रहा नाता 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या का करियर उस समय अच्छा चल रहा था. इस बीच एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) के बीच सन 1999 में नजदीकियां बढ़ने लगी. 2 साल साथ रहने के बाद ऐश्वर्या और सलमान का 2001 में ब्रेकअप हो गया. बताया जाता है की ऐश्वर्या रॉय ने सलमान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे. ऐश्वर्या की माने तो सलमान उनके साथ मारपीट, मानसिक प्रताड़ित सहित गंभीर आरोप लगाए थे. 

अभिषेक ने किया खुलासा 

ऐश्वर्या रॉय के पति एक्टर अभिषेक बच्चन ने 'Koffee with Karan (कॉफ़ी विद करण)' में इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा की मुझे याद है जब मेरी शादी हुई थी. इसके बाद मैंने खुद ये सोचा था की दुनिया की सबसे सुन्दर महिला मुझे कैसे मिल सकती है. हमेशा चुप्पी साधने वाले अभिषेक ने खुलकर बात करते हुए कहा की न ऐश्वर्या ने मुझे देखकर शादी की न मेरे पिता को. इन्होने मेरा दिल देखकर शादी की है. 

आगे अभिषेक ने कहा की मै खुद कभी ऐश्वर्या से कम्पटीशन नहीं कर सकता हूँ. हां मै उनके आगे कुछ नहीं हूँ. मैंने माना है की ऐश्वर्या रॉय दुनिया की सबसे सुन्दर महिला है. अभिषेक ने आगे कहा की मैंने एक बार खुद को ऐश्वर्या के साथ आईने में देखा तो वो पल बहुत ही भयानक था. उनकी सुंदरता के आगे मै फीका था. मैंने समझ लिया की मै उनके आगे कुछ नहीं हूँ. 

 खुद मांगती है माफ़ी 

वही करण जौहर के शो 'Koffee with Karan (कॉफ़ी विद करण)' में करण जौहर (Karan Johar) ने सवाल करते हुए पुछा की जब आप दोनों की लड़ाई होती है तो माफी कौन मांगता है. ऐश्वर्या या अभिषेक. थोड़ी देर शांत रहने के बाद ऐश्वर्या कहती है जी मै ही मांगती हूँ. सोचती हूँ कौन बात को आगे बढ़ाये। इसके बाद करण चुटकी लेते हुए कहते है मुझे तो भरोसा नहीं हो रहा दुनिया की सबसे सुन्दर महिला अपने पति से माफ़ी मांगती है. ये बात सुन सभी हंस देते है. 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER