एंटरटेनमेंट

सारा अली खान की मस्ती से हैरान हुए वरूण धवन, कहा- ओ गाॅड

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
सारा अली खान की मस्ती से हैरान हुए वरूण धवन, कहा- ओ गाॅड
x
सारा अली खान एवं वरूण धवन इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। ये सितारे अक्सर एक-दूसरे के साथ इन दिनों स्पाॅट किए जाते हैं। इन सितारों की जल्द ही

सरा अली खान की मस्ती से हैरान हुए वरूण धवन, कहा- ओ गाॅड

सारा अली खान एवं वरूण धवन इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। ये सितारे अक्सर एक-दूसरे के साथ इन दिनों स्पाॅट किए जाते हैं। इन सितारों की जल्द ही फिल्म कूली नम्बर 1 रिलीज होने वाली हैं। जिसका यह जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म कूली नम्बर 1 में सारा एवं वरूण लीड रोल में हैं। हाल ही में सारा अली ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है।

जिसमें वह वरूण धवन के साथ जमकर मस्ती करती हुई देखी जा सकती है। वीडियो में सारा अली खान वरूण से कहती है कि नाॅक-नाॅक, तो वरूण कहते है कैश, फिर कहते है कैशू। वरूण का जवाब गलत होता है तो सारा जमकर हंसती हैं तो वरूण धवन कहते ओ गाॅड। दोनों सितारों का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। वीडियो शेयर करते हुए सारा अली ने कैप्शन में धन तेरस की सभी को जमकर बधाई दी है।

सलमान ने बाॅलीवुड के इस एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, रचाई शादी!

बता दें कि बीते दिनों सारा ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। जिसमें वह वरूण धवन को बिगडैल छोकरा बताई थी। सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वरूण काफी फनी एवं एक बिगड़ैल छोकरा हैं। सारा एवं वरूण धवन की फिल्म कूली नम्बर 1 ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है।

यह फिल्म 25 दिसम्बर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा वरूण के साथ परेश रावल, जाॅनी लीवर, जावेद जाफरी, राजपाल यादव नजर आएंगे। यह फिल्म कूली नम्बर 1 का सीक्वेल हैं। इससे पहले डेविड धवन इस फिल्म को गोविंदा एवं करिश्मा कपूर को लेकर पहले भी बना चुके हैं। फिल्म काफी हिट हुई। जिसके चलते एक बार फिर वह इस फिल्म को नए सितारों के साथ रिलीज कर रहे हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

बरेली के बाजार में झुमका गिरे रे गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आई चित्रांगदा सिंह, वीडियो हुआ वायरल

Next Story
Share it