ncb.jpg

ड्रग्स मामले में ये बड़ा एक्टर गिरफ्तार, NCB ने मुंबई में कई जगह की छापेमारी

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
31 Mar 2021

Bollywood News In Hindi: अभिनेता Ajaz Khan (एजाज़ खान) को नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को हिरासत में लिया है। एजाज कुछ दिनों से राजस्थान में शूट के सिलसिले में थे और आज वे जैसे ही मुंबई लौटे, एनसीबी (NCB) की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया। फिलहाल एनसीबी (NCB) की एक टीम उन्हें अपने ऑफिस ले जाकर पूछताछ कर रही है।

बिग बॉस-7 में साथी कन्टेस्टेंट के साथ की थी मारपीट

एजाज बिग बॉस-7 में साथी कन्टेस्टेंट के साथ मारपीट के बाद भी सुर्खियों में आए थे। वे इससे पहले साल 2018 में भी गिरफ्तार हो चुके हैं। एनसीबी (NCB) सूत्रों की माने तो Ajaz Khan (एजाज़ खान) और ड्रग्स के मुंबई में सबसे बड़े सिंडीकेट यानी बटाटा गैंग के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को पकडऩे के बाद एनसीबी (NCB) टीम ने मुंबई के अंधेरी और लोखंडवाला इलाके में छापेमारी भी की है।

कैटरीना ने बताया वो सच जो हर लड़की को जानना है जरूरी, कैटरीना ने कहा मै रणवीर की फैमली को पसंद नहीं थी...

बड़े ड्रग सप्लायर की हुई थी गिरफ्तारी 

एजाज से पहले मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। माना जा रहा है कि शादाब से पूछताछ के बाद एजाज को हिरासत में लिया गया है। विधानसभा चुनावों के दौरान एटर Ajaz Khan (एजाज़ खान) ने मुंबई की भायखला सीट से निर्दलीय उमीदवार के तौर चुनाव लड़ा था। हालांकि, उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले और उनकी जमानत जत हो गई थी।

Ajaz Khan (एजाज़ खान) के खिलाफ मैदान में शिवसेना की प्रत्याशी यामिनी यशवंत जाधव थी, जिन्होंने 20023 वोटों से एजाज को हराया। एजाज को महज 2174 वोट मिले, जबकि नोटा में 2791 वोट पड़े थे।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER