Rewa_Riyasat/ranveer_katrina kaif .jpg

कैटरीना ने बताया वो सच जो हर लड़की को जानना है जरूरी, कैटरीना ने कहा मै रणवीर की फैमली को पसंद नहीं थी...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
30 Mar 2021

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रिश्ता जगजाहिर है. दोनों के बीच ब्रेकअप को कई साल बीत चुके है लेकिन आज भी इनके प्यार की बात की जाती है. आपको बता दे की इन दिनों रणवीर और Alia Bhatt (आलिया भट्ट) एक दूसरे को डेट कर रहे है. और जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे है. इस बीच आज हम आपको रणवीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बारे में बताने जा रहे है जो हर लड़की को जानना जरूरी है. 

कैटरीना ने इंटरव्यू के दौरान कहा कुछ ऐसा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ ने अपने और रणवीर के ब्रेकअप के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की मै बहुत ही सिंपल और सीधी लड़की हूँ. मेरे अंदर इमोशन्स बहुत ज्यादा है. कैटरीना ने कहा की मैंने कभी किसी की कोई शिकायत नहीं की और न ही किसी को बदलने की कोशिश की. कैटरीना ने कहा की मुझे एक बात पता चल गई है आप अकेले आए हो और अकेले जाओगे। यहाँ खुद की पहचान बनाना जरूरी है. 

परिवार के करीब नहीं थी कैटरीना 

कैटरीना ने आगे कहा की मै रणवीर के फैमली के करीब नहीं थी. जितना मुझे होना चाहिए था. शायद मेरी ही गलती थी. आपको बता दे की रणवीर की माँ Neetu Singh (नीतू सिंह) कैटरीना को पसंद नहीं करती थी. यहाँ तक की जिस पार्टी में कैटरीना जाती थी उस पार्टी में कभी नीतू नहीं जाती थी. 

Madhuri Dixit के डांस दीवाने रियालिटी शो में कोरोना विस्फोट- एकसाथ मिले 18 लोग कोरोना पाॅजिटिव

कैटरीना से सीखे हर लड़की 

जिस तरह कैटरीना और रणवीर एक दूसरे से अलग हुए वैसे ही कई कपल्स परिवार की वजह से अलग होते है. ऐसे में कैटरीना जैसे खुद को संभाल कर आगे बढ़ना बहुत जरूरी होता है. परिवार की वजह से अक्सर कपल्स अलग हो जाते है और खुद का रिश्ता खत्म करना ही पसंद करते है. 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER