2021/03/Madhuri_dance_deewane_show.jpg

Madhuri Dixit के डांस दीवाने रियालिटी शो में कोरोना विस्फोट- एकसाथ मिले 18 लोग कोरोना पाॅजिटिव

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
30 Mar 2021

कोरोना का कहर थमने की बजाय बढ़ता ही जा रहा हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में कोई न कोई जरूर आ रहा हैं। कोरोना की वैक्सीन भले ही लगनी शुरू हो गई, लेकिन कोरोना के केसों में कमी नहीं हो रही हैं। हद तो तब हो रही जब कुछ लोगों द्वारा वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद भी कोरोना से वह संक्रमित हो रहे हैं।

अब हाल ही में डांस के रियालिटी शो डांस दीवाने में कोरोना का विस्फोट हुआ हैं। जहां एकसाथ 18 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। एकसाथ इतने लोगों के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद शो में अफरा-तफरी का माहौल है। कोरोना से इतने लोगों के पाॅजिटिव आने के बाद सभी लोगों की नींद उड़ी हुई हैं। बता दें कि इस शो की जज बाॅलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांडे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डांस दीवाने शो के सीजन 3 के सेट पर 18 कू्र मेंबर्स कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही यह खबर सामने आई कि गोरेगांव स्थित डांस दीवाने शो में इतने लोग एकसाथ कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं सभी के मन में डर का माहौल व्याप्त हैं। शो जुड़े एक शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को बेहद ही दुभाग्यपूर्ण बताया है। साथ ही कहा है कि हम प्रार्थना कर रहे है कि जल्द से जल्द लोग इस वायरस से स्वास्थ्य हो जाएं। 

बता दें कि इस शो का अगला शूट 5 अप्रैल को किया जाना हैं। जिसके लिए अभी समय है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जिन लोगों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आएंगा उन्हें शो में इंट्री दी जाएगी। फिलहाल एकसाथ इतने लोगों के संक्रमित होने पर सभी सख्ते में हैं और पूरी तरह ऐहतिसयात एवं सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है। 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से मनोरंजन की दुनिया में कोरोना अपना जमकर कहर बरपा रहा हैं। अब तक इस वायरस की चपेट में बाॅलीवुड के दर्जनों सितारें आ चुके हैं। बीते दिनों रणवीर कपूर इस वायरस को मात दे चुके हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद पहली बार होली के दौरान उनकी तस्वीर सामने आई थी। जिसे उनके लोगों ने खूब पसंद किया था। तस्वीर में रणवीर चेहरे पर मास्क लगाए कार में बैठे हुए नजर आए थे। उनकी यह तस्वीर जमकर सुर्खियों में रही थी। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER