एंटरटेनमेंट

शिल्पा शेट्टी के पति राजकुन्द्रा पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी गंदी वीडियो…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
शिल्पा शेट्टी के पति राजकुन्द्रा पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी गंदी वीडियो…
x
शिल्पा शेट्टी के पति राजकुन्द्रा पर एक एक्ट्रेस ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शिल्पा के पति राज उनके अश्लील

शिल्पा शेट्टी के पति राजकुन्द्रा पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी गंदी वीडियो…

शिल्पा शेट्टी के पति राजकुन्द्रा पर एक एक्ट्रेस ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शिल्पा के पति राज उनके अश्लील वीडियो एवं फोटो को डील खत्म होने के बाद भी गलत तरीके से यूज कर रहे हैं। वह उनसे पैसे कमा रहे हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि अगर वाकई वह पैसों की तंगी से जूझ रहे है तो वह मुझे बताएं मैं उनके लिए पैसे कलेक्ट करूंगी।

बता दें कि यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अपनी बोल्ड अदाओं से लाखों दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस पूनम पाण्डेय हैं। पूनम पाण्डेय अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों एवं वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट में शेयर करती रहती हैं। उनके सोशल मीडिया में लाखों फालोवर हैं। बीते दिनों पूनम पाण्डेय गोवा में अश्लील वीडियो शूट को लेकर जमकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। खबरों की माने तो उन पर गोवा में केस भी दर्ज किया गया था।

पूर्व पत्नी अमृता और करीना से भी ज्यादा सुन्दर थी सैफ की पूर्व प्रेमिका बेगम, इस तरह हुआ था रिश्ता तहस-नहस..

तो वहीं पूनम पाण्डेय एक बार फिर से सुर्खियों हैं। इस बार उन्होंने सीधे तौर पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्र पर निशाना साधा है। पूनम ने इस मामले की शिकायत बाॅम्बे हाईकोर्ट में दर्ज कराई है। उन्होंने शिल्पा के पति राजकुन्द्रा एवं उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा पर गैर कानूनी तरीके से वीडियो एवं तस्वीरों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

जब तापसी पन्नू को ट्रोलर ने कहा सलमान की तू…है, फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया उसे जान छूट जाएंगे पसीने

पूनम का कहना है कि उनके बीच जो काॅट्रेक्ट था वह 8 माह का था। जो खत्म हो चुका है। जिसके बाद राज एवं उनके सहयोगी सौरभ ने उनकी वीडियो एवं तस्वीरों का इस्तेमाल किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूनम द्वारा की गई शिकायत को राजकुन्द्रा एवं उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा ने सिरे खारिज किया हैं। उनका कहना है कि हमें किसी भी तरह का नोटिस नहीं मिला हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story