एंटरटेनमेंट

जब तापसी पन्नू को ट्रोलर ने कहा सलमान की तू…है, फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया उसे जान छूट जाएंगे पसीने

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब तापसी पन्नू को ट्रोलर ने कहा सलमान की तू…है, फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया उसे जान छूट जाएंगे पसीने
x
तापसी पन्नू बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपने ग्लैमरस लुक

जब तापसी पन्नू को ट्रोलर ने कहा सलमान की तू…है, फिर एक्ट्रेस ने जवाब दिया उसे जान छूट जाएंगे पसीने

एक्ट्रेस तापसी पन्नू बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपने ग्लैमरस लुक एवं फिल्मों से जुड़ी जानकारी एवं तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन बीते दिनों एक यूजर ने उन्हें काफी ट्रोल करने की कोशिश की और उनका नाम सलमान खान से भी जोड़ डाला। यूजर की हरकत को देख तापसी भी उसे जवाब देने में पीछे नहीं रही।

पिछले काफी दिनों से बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों को सोशल मीडिया यूजरों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया यूजर कभी फिल्मों को बायकाॅट करने की मांग करते है तो कभी अपने भद्दे कमेंट से स्टारों को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं।

ऐसे ही एक यूजर ने बीते दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को ट्रोल करने की कोशिश। तापशी की एक तस्वीर में कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा कि चल हट फालतू एक्ट्रेस, तूझे एक्टिंग तो आती नहीं हैं उठा-उठाकर मूवी करती रहती हैं।

शाहरुख की बेटी सुहाना ने शेयर की ऐसी फोटो की देखते मच गया बवाल

यूजर के इस कमेंट को पढ़कर पन्नू भड़क उठी उन्होंने स्क्रीन शाॅट शेयर करते हुए लिखा कि क्या उठा-उठाकर। क्योंकि उठाया तो मैंने है स्टैण्र्ड। लेकिन आपको समझ नहीं आएगा। लेकिन यह ट्रोलर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। आगे वह तापसी को बहुत भद्दे कमेंट किए। ट्रोलर ने तापसी का नाम सलमान से जोड़ डाला और हैरान करने वाले शब्दों का प्रयोग किया।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति निक जोनस का बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड से…

जिस पर तापसी ने लिखा कि तुम पर्सिस्टंट हो। चार-पांच बार और लिखो, शायद मैं मान जाउ। खबरों की माने तो तापसी को उक्त यूजर ने कई तरह के गंदे शब्दों का प्रयोग किया। जिसका एक्ट्रेस ने स्क्रीन शाॅट भी शेयर किया और जो जवाब दिया उससे यूजर के पसीने छूट गए।

पूर्व पत्नी अमृता और करीना से भी ज्यादा सुन्दर थी सैफ की पूर्व प्रेमिका बेगम, इस तरह हुआ था रिश्ता तहस-नहस..

बता दें कि एक तरफ जहां सोशल मीडिया का उपयोग अच्छे चीजों के लिए किया जाता हैं। तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जो इस प्लेटफार्म पर गंदगी बिखरने का काम करते हैं। यह मौका पहली बार नहीं था जब अकेले तापसी पन्नू ट्रोलर के भद््दे कमेंट का शिकार हुई हो। इससे पहले भी बालीवुड के कई सितारे इस तरह के कमेंट के शिकार हो चुके हैं। लेकिन वह इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते हैं।

तो वहीं तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इन दिनों अपनी अकमिंग फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं। जिसके लिए वह जमकर पसीना बहा रही हैं। खबरों की माने तो तापसी जल्द ही रश्मि राॅकेट फिल्म में नजर आएंगी।

Nora fatehi के इंस्ताग्राम पर 20 मिलियन हुए सस्क्राइबर, कुछ यूं सेलीब्रेट करती नजर आई एक्ट्रेस

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story