एंटरटेनमेंट

TV की ये बहुएं जिनके आगे Bollywood Actress भी है फेल, देखिए Photos

TV की ये बहुएं जिनके आगे Bollywood Actress भी है फेल, देखिए Photos
x
TV की ये बहुएं जिनके आगे Bollywood Actress भी है फेल, देखिए Photos. Bollywood News: Tv Serial  की ये संस्कारी बहुएं भले ही Bollywood से नाता नहीं रखती हो. लेकिन Hotness और ग्लैमरस में ये टीवी एक्ट्रेस Bollywood Actress को मात देती है. छोटे जगत की ये एक्ट्रेस बेहद सुन्दर और स्टाइलिश है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ संस्कारी बहुएं के बारे में बताने जा रहे है. 

TV की ये बहुएं जिनके आगे Bollywood Actress भी है फेल, देखिए Photos

Bollywood News: Tv Serial की ये संस्कारी बहुएं भले ही Bollywood से नाता नहीं रखती हो. लेकिन Hotness और ग्लैमरस में ये टीवी एक्ट्रेस Bollywood Actress को मात देती है. छोटे जगत की ये एक्ट्रेस बेहद सुन्दर और स्टाइलिश है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ संस्कारी बहुएं के बारे में बताने जा रहे है.

मौनी रॉय

अपनी तस्वीरो से आग लगाने वाली एक्ट्रेस Mouni Roy (मौनी रॉय) ने 'देवो के देव महादेव' समेत कई सीरियल में अपनी हाजरी लगा चुकी है. बोल्डनेस में मौनी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. इनकी स्टाइल के लोग दीवाने है.

Ankita Lokhande ने होली की ख़ुशी में अपने बॉयफ्रेंड Vicky Jain के पैर छुए, रंग से भर ली खुद की मांग

श्रद्धा आर्य

Shraddha Arya (श्रद्धा आर्य) अपने स्टाइलिश कपडे और हॉट फिगर से बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है. इन्होने सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में अहम् रोल निभाया था.

Karishma Tanna (करिश्मा तन्ना)

करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की करिश्मा ने 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' सीरियल में अहम रोल निभाया था.

Nia Sharma (निया शर्मा)

निया शर्मा भले ही टीवी एक्ट्रेस है लेकिन बोल्डनेस की हद पार करने वाले निया को लोग बॉलीवुड में भी पसंद करते है. अपने हॉटनेस फोटो और वीडियो को लेकर निया हमेशा चर्चा में रहती है.

Rubina Dilaik (रुबीना दिलैक)

रुबीना दिलैक की बात करे तो रूबीना हाल ही में 'बिग बॉस' में नजर आई थी. टीवी शो में संस्कारी बहु बनने वाली रूबीना रियल लाइफ में काफी सेक्सी और ग्लैमरस से भरी हुई है.

Next Story