2020/vikki_ankita.jpg

Ankita Lokhande ने होली की ख़ुशी में अपने बॉयफ्रेंड Vicky Jain के पैर छुए, रंग से भर ली खुद की मांग

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
30 Mar 2021

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 1 साल बीत रहा है. इस बीच उनकी पूर्व प्रेमिका टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने बॉयफ्रैंड विक्की जैन  (Vicky Jain) के साथ नजर आ रही है. सुशांत की मौत के बाद अंकिता अक्सर सुशांत के फैंस का निशाना बनती रहती है. आज हम आपको बताने जा रहे है की हाल ही में होली के मौके पर अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड  विक्की जैन  (Vicky Jain) के साथ कुछ वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. 

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ की मस्ती 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) ने होली का त्यौहार मनाया. होली के इस पावन अवसर पर अंकिता ने इंस्टग्राम में फोटो शेयर की जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड का पैर छूते नजर आ रही है. वीडियो में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो बनाते हुए कहा की ये हमारे जिंदगी का अहम् हिस्सा है. 

 

भरी मांग 

जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा की 'हैप्पी होली' इस वीडियो में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ होली मनाई और पैर छूते हुए अपने बॉयफ्रेंड के नाम की सिन्दूर अपने मांग में भरी है. 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER