एंटरटेनमेंट

सैफ सहित अब तक ये सितारे लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन, देखें तस्वीरें

Manoj Shukla
6 March 2021 10:09 AM GMT
सैफ सहित अब तक ये सितारे लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन, देखें तस्वीरें
x
कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देने वैक्सीन लगना काफी समय से शुरू हैं। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार भी इस वैक्सीन को लगवा रहे हैं। बीते दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ।

कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देने वैक्सीन लगना काफी समय से शुरू हैं। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार भी इस वैक्सीन को लगवा रहे हैं। बीते दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। वायरल हो रहे वीडियो में सैफ अली खान मुम्बई स्थित बांद्रा-कुर्ला कोविड सेंटर में पहुंचे। इस सेंटर से बाहर निकलते समय उनका एक वीडियो वायरल हुआ। हालांकि इस दौरान सैफ इस संबंध में कुछ बोलने से बचते नजर आए।

सैफ सहित अब ये सितारे लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन, देखें तस्वीरें

वह सीधे कोविड सेंटर से निकलकर अपनी गाड़ी की ओर जाते दिखे। इस दौरान उनके साथ कई अन्य लोग भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि 5 मार्च को सैफ कोविड-19 का टीका लगाने यहां पहुंचे थे। बता दें कि सैफ हाल ही में तीसरे बेटे के पिता बने हैं। जिसे लेकर वह जमकर सुर्खियों में रहे थे। हालांकि सैफ ने अभी अपने बेटे के नाम का एनाउंसमेंट किया हैं। ऐसे में करीना एवं सैफ के तीसरे के बेटे का नाम फैंस जानने के लिए बेताब हैं। वहीं अब तक बाॅलीवुड के कई सेलेब्स इस टीके को लगवा चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कौन-कौन स्टार अब तक टीके लगवाएं हैं।

सैफ सहित अब ये सितारे लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन, देखें तस्वीरें
राकेश रोशन

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने भी बीते दिनों कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी। तस्वीर में वह कुर्सी में बैठे हुए नजर आए थे और चिकित्सकीय टीम उन्हें वैक्सीन लगा रही थी।

सैफ सहित अब ये सितारे लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन, देखें तस्वीरें

सतीश शाह

बाॅलीवुड एक्टर सतीश शाह ने भी बीते दिनों कोविड-19 का टीका लगाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की। सतीश शाह ने इस दौरान कहा कि वह आम आदमियों की तरह लाइन में लगकर इस वैक्सीन को लगवाया है।

सैफ सहित अब ये सितारे लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन, देखें तस्वीरें

कमल हसन

बाॅलीवुड एवं साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन ने भी कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई हैं। जिसकी एक तस्वीर बीते दिनों सुर्खियों में रही। इस दौरान वह कुर्सी में बैठे नजर आए थे। जबकि नर्स उन्हें वैक्सीन का डोज दे रही थी।

बता दें कि कोरोना वायरस ने साल 2020 में जमकर कहर बरपाया था। इस वायरस के चलते देश में कई दिनों तक लाॅकडाउन जैसी स्थितियां रही हैं। अब इस वायरस की वैक्सीन आ चुकी हैं। जिसे बाॅलीवुड सेलीब्रिटी लगवाना शुरू कर दिए हैं।

HBD Janhvi : Shridevi बेटी Janhvi को अभिनेत्री नहीं बल्कि बनाना चाहती थी डाॅक्टर, बेटी की जिद के आगे बदला फैसला

Happy Birthday Janhvi Kapoor : महज 6 साल की उम्र में जान्हवी कपूर मां श्रीदेवी की फिल्म सदमा देखकर हो गई थी नाराज, जानिए क्यों

सलमान के बाद दूसरे बैचलर स्टार है मीका सिंह, शादी की बात बोले तलाश जारी..

Next Story