2021/Mika_singh_salman_khan.jpg

सलमान के बाद दूसरे बैचलर स्टार है मीका सिंह, शादी की बात बोले तलाश जारी..

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
06 Mar 2021

सलमान खान (Salman Khan) के बाद बाॅलीवुड के दूसरे ऐसे स्टार है मीका सिंह (Mika Singh) जिन पर बैचलर टैग लगा हुआ हैं। अब हाल ही में सिंगर ने अपनी शादी को लेकर बात की हैं। मीका सिंह (Mika Singh) का कहना है कि वह शादी के लिए लड़की की तलाश में हैं। लेकिन वह शादी सलमान के बाद ही करेंगे। यह बात का खुलासा सिंगर ने इंडियन प्रो म्यूजिक लीग शो में किया।

मीका सिंह इस शो में पंजाब लायंस टीम के कैप्टन हैं। शो में कैलाश खेर, सजिद खान, अंकित तिवारी, जावेद अली, शान, पायल देव, भूमि त्रिवेदी, असीम कौर, अक्षिति कक्कड़, नेहा भसीन सहित शिल्पा राव कप्तान की भूमिका में हैं।  


शो के दौरान मीका सिंह (Mika Singh) ने कहा कि शादी के लिए मैं लड़की की तलाश में हूं, लेकिन शादी तभी करूंगा जब सलमान भाई की शादी हो जाएगी। फिलहाल मैं बैचलर लाइफ को इंजाय कर रहा हूं। मैं इस शो के माध्यम से लड़की ढूढ़ सकता हूं। लेकिन जैसा कि साजिद खान ने कहा कि सलमान के बाद इंडस्ट्री मैं फाॅरएवर बैचलर हूं। जहां तक संभव होगा इससे बरकरार रखूंगा। 


बता दें कि बीते एक इंटरव्यू में भी मीका सिंह (Mika Singh) ने शादी को लेकर बात की थी। जहां उन्होंने बताया था कि एक बार उनकी शादी उनके बड़े भाई दलेर मेंहदी की वजह से टूट चुकी हैं। वह बताते हैं कि यह बात काफी पुरानी हैं। उन दिनों फोन का चलन कम था। लिहाजा दलेर मेंहदी के पास लैण्डलाइन हुआ करता था। मैंने उनका नम्बर अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिया था। एक दिन उसका फोन आया तो न जाने दलेर भाई साहब ने क्या कह दिया कि दूसरे दिन उसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया। जिससे मेरा दिल टूट गया। मेरी शादी न होने की वजह दलेर भाई साहब हैं। 


मीका सिंह (Mika Singh) अब तक कई भाषाओं में गाना गा चुके हैं। वह बाॅलीवुड के पाॅपुलर सिंगर में से एक हैं। सबसे पहले वह पंजाबी गाने ही गाया करते थे। लेकिन जब उनकी गायकी को पंजाब में पसंद किया जाने लगा तो उन्होंने बाॅलीवुड की ओर रूख किया और अब तक वह ढेर सारे गाने फिल्मों के लिए गा चुके हैं। 

 

जानिए आज का राशिफल, कैसा रहेगा आज आपका दिन : AAJ KA RASHIFAL 6 MARCH 2021

HBD Janhvi : Shridevi बेटी Janhvi को अभिनेत्री नहीं बल्कि बनाना चाहती थी डाॅक्टर, बेटी की जिद के आगे बदला फैसला

Happy Birthday Janhvi Kapoor : महज 6 साल की उम्र में जान्हवी कपूर मां श्रीदेवी की फिल्म सदमा देखकर हो गई थी नाराज, जानिए क्यों

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER