एंटरटेनमेंट

800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस...
x
800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस...बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने

800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस…

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने अपने कैरियर में कई मुकाम हासिल किए हैं, लेकिन फिल्मी सफर के अलावा सैफ की जिंदगी का एक और संघर्ष है। एटर का हरियाणा में एक पैतृक घर है, जिसका नाम पटौदी पैलेस रखा गया है।
सैफ ने बताया है कि कहने को ये पैलेस उनका पैतृक घर है, लेकिन इसे भी मुझे अपने पैसों से खरीदना पड़ा था। साल 2014 के बाद मैंने ये पैलेस खरीद लिया है। सैफ ने जो पैसे फिल्मों के जरिए कमाए थे, उन्हीं की मदद से उन्होंने इसे फिर खरीदा था।

ये भी पढ़ें - OPPO ने लांच किया K Series का शानदार 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

इस बारे में सैफ बताते हैं- लोगों के मन में कुछ धारणाएं हमेशा रहती हैं। जब मेरे पिताजी का निधन हुआ था, तब पटौदी पैलेस को नीमरा होटल्स को रेंट पर दे दिया गया। अमन और फ्रैंकिस इसे चलाया करते थे। फ्रैंकिस की मौत के बाद सैफ मुझ से पूछा गया था कि या मैं अपने इस पैतृक घर को वापस पाना चाहता हूं।

जब सैफ ने अपनी इच्छा जाहिर की, तब उन्हें बताया गया था कि उन्हें इसे वापस खरीदने के लिए मोटी कीमत चुकानी होगी। 800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस, जिसको वापस खरीदने में सैफ के छूट गए थे पसीने।

ऐसा है पटौदी पैलेस 10 एकड़ में फैले इस पैलेस में 150 कमरे हैं। इसके अलावा सात बेडरूम, ड्रेसिंग रूम और बिलर्ड रूम भी हैं। 800 करोड़ के यह आलीशान पैलेस हर कोई सिर्फ देखता रह जाता है। हर सुविधा से लैस ये पैलेस हमेशा सुर्खियों में बना रहता है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Next Story
Share it