एंटरटेनमेंट

आशिकी फेम एक्टर राहुल राय का पूरा परिवार व भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव हुए कोरोना पाॅजिटिव

Manoj Shukla
14 April 2021 9:49 PM GMT
आशिकी फेम एक्टर राहुल राय का पूरा परिवार व भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव हुए कोरोना पाॅजिटिव
x
कोरोना तेजी से अपना पैर पसार हैं। आए कोरोना संक्रमित केसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। अब हाल ही में बाॅलीवुड के एक्टर राहुल राय भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। राहुल राय को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी फिल्म आशिकी के लिए मिली थी।

कोरोना तेजी से अपना पैर पसार हैं। आए कोरोना संक्रमित केसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। अब हाल ही में बाॅलीवुड के एक्टर राहुल राय भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। राहुल राय को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी फिल्म आशिकी के लिए मिली थी। हालांकि उन्होंने करियर में ढेर सारी फिल्में की हैं। जिसमें कई फिल्में उनके जर्बदस्त हिट साबित हुई हैं। राहुल बीते कुछ समय पहले ब्रेन स्टोक जैसी समस्या से पीड़ित हो गए थे। जब से वह स्वस्थ होकर लौटे हैं तब से वह होम क्वारंटाइन में ही बने हुए हैं। बावजूद इसके वह व उनकी पूरी फैमिली कोरोना की चपेट में आ गई है।

बताई पूरी स्टोरी

राहुल राय ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि बीते दिनों मेरे पड़ोस के कुछ लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद मेरे एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया। बीते दिनों मेरे परिवार को दिल्ली जाना था। लिहाजा हमने जब कोविड-19 टेस्ट कराया तो पूरी फैमिली इस वायरस से पाॅजिटिव पाई गई। लिहाजा सभी होम क्वारंटाइन पर हैं और इलाज ले रहे हैं।

आगे राहुल राय ने ढेर सारी बातें लिखी हैं। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि हम इस वायरस की चपेट में किस तरह से आए मुझे किसी भी तरह की जानकारी नहीं हैं। क्योंकि मैं और मेरी फैमिली के लोग काफी दिनों से बाहर नहीं निकले और न ही किसी से मिले। बावजूद इसके हम कैसे इस वायरस की चपेट में आ गए पता नहीं। राहुल ने अपनी इंस्ता स्टोरी में ढेर सारी बातें लिखी हैं। जिस पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

दिनेश लाल यादव हुए पाॅजिटिव

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। बीते दिनों उनकी को-एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना की चपेट में आ गई थी। जिसके बाद दिनेशलाल का टेस्ट हुआ तो वह भी कोविड-19 पाॅजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल वह होम क्वारंटाइन पर हैं।

आशिकी फेम एक्टर राहुल राय का पूरा परिवार व भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव हुए कोरोना पाॅजिटिवSalman Khan ने मां के कहने पर दबंग 3 मूवी का आवारा Salman Ali से कराया था रिकार्ड, ऐसे हुआ खुलासा

जब कैटरीना की रणवीर के साथ बिकनी तस्वीर देख भड़क उठे समलान, कह दी थी यह बात

Next Story