एंटरटेनमेंट

Salman Khan ने मां के कहने पर दबंग 3 मूवी का आवारा Salman Ali से कराया था रिकार्ड, ऐसे हुआ खुलासा

Manoj Shukla
14 April 2021 4:44 PM GMT
Salman Khan ने मां के कहने पर दबंग 3 मूवी का आवारा Salman Ali से कराया था रिकार्ड, ऐसे हुआ खुलासा
x
सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 साल 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म का आवारा लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस गाने में अपनी आवाज इंडियन आइडन सीजन 10 के विजेता रहे सलमान अली ने दी है। लेकिन क्या जानते हैं कि सलमान अली (Salman Ali) को कैसे इस गाने का आफर मिला था। नहीं तो चलिए जानते हैं। 

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 साल 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म का आवारा लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस गाने में अपनी आवाज इंडियन आइडन सीजन 10 के विजेता रहे सलमान अली ने दी है। लेकिन क्या जानते हैं कि सलमान अली (Salman Ali) को कैसे इस गाने का आफर मिला था। नहीं तो चलिए जानते हैं।

दरअसल सलमान अली जब इंडियन आइडल सीजन 10 में बतौर प्रतिभागी आए थे। उस दौरान एक एपिसोड में सलमान भी बतौर मेहमान पहुंचे थे। सलमान अली की परफार्मेंस से सलमान काफी इम्प्रेस हुए थे। सलमान के पहुंचने के बाद इस शो को उनकी मां ने भी देखा। जहां सलमान अली की परफार्मेंस को देखकर सलमान खान की मां काफी इम्प्रेस हुई। एक दिन उन्होंने सलमान खान से कहा कि तुम एक लड़के को अपनी फिल्म में गाने का मौका दो। वह बहुत अच्छा गाता हैं।

और उसका नाम भी सलमान ही हैं। मां की बातें सुनकर सलमान ने वाजिद अली को अपनी फिल्म में सलमान अली से गाना रिकार्ड करने की बात कही थी। इसके बाद वाजिद अली ने सलमान अली को फोन लगाया। जिसके बाद सलमान अली ने स्टूडियों पहुंचकर आवारा गाना रिकार्ड किया था। इस बात का स्वयं खुलासा सलमान ने एक रियालिटी शो में किया था। इस शो में सलमान अली परफार्मेंस कर रहे थे। इसी दौरान जब उनकी जर्नी लोगों ने जाननी चाही तो उन्होंने पूरा किस्सा बताया। इसी दौरान शो में सलमान खान भी मौजूद थे। लिहाजा उन्होंने बताया कि कैसे सलमान अली को अपनी फिल्म में गाने के लिए उन्होंने आॅफर दिया।

शानदार गायक है सलमान अली

बता दें कि सलमान खान एक बेहतरीन गायक हैं। उन्होंने अपनी गायकी के दम पर दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई। जैसे ही वह इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता बने।

Salman Khan ने मां के कहने पर दबंग 3 मूवी का आवारा Salman Ali से कराया था रिकार्ड, ऐसे हुआ खुलासाइसके बाद उन्हें ढेर सारे गानों के आफर मिलने। इस दौरान वह कई शो में बतौर मेहमान भी नजर आए। सलमान अली आज गायकी के क्षेत्र में काफी फेमस हैं। वह अब तक कई गाने रिकार्ड कर चुके हैं। खबरों की माने इंडियन आइडल प्रो म्यूजिक लीग में वह कव्वाल बनकर परफार्मेंस देंगे।

Next Story