एंटरटेनमेंट

Stranger Things Season 4 Release Date: Netflix में स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन कब आएगा यह पता चल गया है

Stranger Things Season 4 Release Date: Netflix में स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन कब आएगा यह पता चल गया है
x
Stranger Things Season 4 Release Date: स्ट्रेंजर थिंग्स Netflix की सबसे बेस्ट वेब सीरीज (Best Web Series On Netflix) मानी जाती है

Stranger Things Season 4 Release Date: Netflix की सबसे बढ़िया वेब सीरीज में से एक (Best Web Series On Netflix) स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा पार्ट जल्द रिलीज होने वाला है। इसकी एनाउंसमेंट खुद नेटफ्लिक्स ने की है। स्ट्रेंजर थिंग्स का पहला सीजन साल 2016 में रिलीज हुआ था जिसके बाद लोग इसके दीवाने हो गए इसके बाद 2017 में दूसरा चैप्टर, 2019 में तीसरा सीजन नेटफ्लिक्स में रिलीज हुआ था लेकिन इसके बाद 3 साल से फैंस चौथे सीजन का काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे.

नेटफ्लिक्स ने अब Strangers things के फैंस का इंतज़ार ख़त्म कर दिया है जल्द ही यह फेमस वेब स्टोरी का चौथा पार्ट रिलीज हो जाएगा आपको याद होगा की लास्ट सीजन में 'इलेवन' जिसके पास अजीब से जादुई पावर्स रहती हैं उसे अमेरिका की सीक्रेट सर्विस एजेंसी पकड़ लेती है और यहीं से कहानी थम जाती है। इसके आगे की कहानी जानने के लिए फैंस ने 3 साल का इंतज़ार किया है।

when Stranger Things Season 4 will Release

Netflix ने ये तो बता दिया है कि साल 2022 में Stranger Things Season 4 रिलीज होगा लेकिन अभी कोई कन्फर्म डेट नहीं बताई है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि Stranger Things Season 4 इसी साल के बीच में रिलीज होगा। हो सकता है इस वेब सीरीज का चौथा सीजन मई या जून 2022 में Netflix में रिलीज हो जाए। और कई हॉलीवुड से जुड़े फैंस का कहना है कि गर्मी के मौसम में भी जैसे अप्रेल के बीच में इसका चौथा सीजन आ सकता है।

Vikings का नया सीजन Vikings Valhalla भी इसी महीने रिलीज होने वाला है जानने के लिए यहां क्लिक करिये

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story