एंटरटेनमेंट

Vikings Valhalla Release Date: वाइकिंग्स के दीवानों खुश हो जाओ, Netflix में नया सीजन आने वाला है

Vikings Valhalla Release Date: वाइकिंग्स के दीवानों खुश हो जाओ, Netflix में नया सीजन आने वाला है
x
Vikings Valhalla Release Date: बहुत समय से इंतज़ार था अब पूरा होने वाला है बॉस

Vikings Valhalla Release Date: एक मस्त टाइप की खुशखबरी लेकर आये हैं दोस्त, Vikings वेब सीरीज का का नया सीजन आने वाला है. अच्छा आखिरी 6 वां सीजन साल 2019 में नेटफ्लिक्स और History Channel में रिलीज हुआ था जिसे वाइकिंग्स का आखिरी सीजन बताया गया था लेकिन कहानी वहां भी ख़त्म नहीं हुई थी। इसी लिए शो के मेकर्स फैंस की डिमांड पर 7 वां सीजन लेकर आये हैं। लेकिन ये कोई अगला पार्ट नहीं है वाइकिंग्स का नया सीजन ही है जिसका नाम Vikings Valhalla Season 1 है

Game Of Thrones के बाद कोई सबसे धाकड़ वेब सीरीज रही है तो वो है Vikings साल 2019 में जब लास्ट सीजन आया था तो लोग एकदम रुबासे हो गए थे सबको यही लग रहा था कि बताओ इतनी अच्छी सीरीज ख़त्म हो गई लेकिन नहीं मेरे दोस्त नेटफ्लिक्स ने तो जैसे फैंस के इमोशन की परवाह कर ली और 7 वां एपिसोड बना डाला।

Vikings New Season Release Date:

अच्छा अगर आप खुद को हॉलीवुड के फैन समझते हैं और Vikings नहीं देखी है तो तो पहले जाइये और इस फाडू वेब सीरीज को देख डालिये, अरे सोचिये नहीं हम ग़लत सलाह नहीं देते बात आपके फायदे की ही है। और जो लोग पहले से वाइकिंग्स के दीवाने हैं उन्हें बता दें कि Vikings का नया Season Netflix में 25 फरवरी को रिलीज होने वाला है और एक साथ सभी एपिसोड भी मिल जायेंगे। अब तो एंटरटेनमेंट की बल्ले-बल्ले होगी गुरु,मजा आने वला है भयंकर टाइप से।

नए सीजन में क्या हो सकता है

आपको याद होगा कि आखिरी एपिसोड में रेगनौर लोथब्रोक का परम मित्र फ्लोकि द बोट बिल्डर एक अनजान टापू में जिन्दा मिल जाता है और वो रेगनौर की कहानी सुनाता है। वहीं रेगनौर का क्रिपल बेटा आइवर भी किसी तरह वापस सत्ता में काबिज होना चाहता है। क्योंकी ये कोई अगली नहीं बल्कि पूरा का पूरा नया सीजन है इस लिए कहानी कुछ और भी हो सकती है। बाकी नया सीरीज 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है आप खुद ही देख लीजियेगा हम आपके लिए रिव्यु लिख देंगे और क्या।

Next Story