एंटरटेनमेंट

सोनू सूद ने 6 दिन में दी थी कोरोना को मात, बताया-ये सब कैसे हुआ संभव- Bollywood News

Manoj Shukla
25 April 2021 10:55 AM GMT
सोनू सूद ने 6 दिन में दी थी कोरोना को मात, बताया-ये सब कैसे हुआ संभव- Bollywood News
x
How To 6 Days Recover Corona Sonu Sood share Your Diet Plan : बाॅलीवुड के फेमस एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बीते दिनों कोरोना पाॅजिटिव हो गए थे। लेकिन वह इस वायरस को 6 दिनों में ही मात देकर पूरी तरह से फिट हो गए।

How To 6 Days Recover Corona Sonu Sood share Your Diet Plan : बाॅलीवुड के फेमस एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बीते दिनों कोरोना पाॅजिटिव हो गए थे। लेकिन वह इस वायरस को 6 दिनों में ही मात देकर पूरी तरह से फिट हो गए। यह सब कैसे संभव हुआ सोनू सूद ने खुद इस बात से पर्दा उठाया हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान वह किन विशेष चीजों का ध्यान रखा जिससे चलते वह 6 दिन में ही पूरी तरह से रिकव्हर हो गए।

मीडिया से चर्चा के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया कि मैं पूरी तरह से वेजीटेरियन हूं। मैं हमेशा से ही फल-फूल, हरी सब्जियों का सेवन करता आया हूं। लिहाजा इस दौरान भी इनका सेवन करता रहा। कोरोना पाॅजिटिव के दौरान मैं विटामिन, कैल्शियम, जिंक लेता रहा। साथ ही मेरी इम्युनिटी ने भी मुझे इससे उबारने में काफी मदद की। ब्रीदिंग एक्सरसाइज करता रहा। पैन डी 4 से लेकर बुखार की स्थिति पर डेलोज एवं नियमित मेडिसिन लेता रहा। इस दौरान मैंने स्टीम इनहेलेशन भी खूब किया।

दिल खोल कर रहे मदद

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह सो नहीं पा रहे हैं। उनके पास आधी रात कोविड-19 से परेशान मरीजों के फोन आ रहे हैं। जिससे उनकी नींद उड़ी हुई हैं। वह कहते है कि जब एक हताश परिजन की आवाज मेरी कानों में जाती है तो मुझे नींद नहीं आती हैं। मैं हर संभव उनकी मदद करने की कोशिश करता हूं। यह एक मुश्किल समय हैं। लेकिन कल बेहतर होगा। जरूरत है मजबूती के साथ इस पर पकड़ बनाए रखने की। हम सभी साथ मिलकर जीतेंगे, बस कुछ हाथों की जरूरत है।

निराश हुए थे एक्टर

बीते दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक पोस्ट शेयर करके निराशा जाहिर की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि सुबह से डाॅक्टर एवं मरीजों के हजारों काॅल आ चुके हैं। सभी दवाईयां, इंजेक्शन एवं बेड्स आदि की समस्या को लेकर परेशान थे। मैं उनकी मदद नहीं कर पा रहा हूं। जिससे मैं बहुत निराश हूं। मैं खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थितियां ठीक नहीं हैं। लिहाजा सभी से मेरी विनती है कि घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) साल 2020 में लाॅकडाउन के दौरान पहली बार लोगों की मदद करने के लिए आगे आए थे। जब देशभर में लाॅकडाउन जैसी स्थितियां निर्मित हो गई थी। लोग पैदल अपने घरों के लिए जा रहे थे तब एक्टर ने सभी को घर पहुंचाने की पहल शुरू की और हजारों की संख्या में लोगों को सुरक्षित घर पहुंचाया।

सोनू सूद ने 6 दिन में दी थी कोरोना को मात, बताया-ये सब कैसे हुआ संभव- Bollywood News इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब तक सोनू सूद (Sonu Sood) कई तरह से लोगों की मदद कर चुके हैं। किसी का फ्री में इलाज कराया, तो किसी को साइकिल, शिक्षा, नौकरी, आर्थिक मदद आदि की। अब एक्टर इस समय कोरोना पीड़ित मरीजों की हर तरह से मदद करने में लगे हुए हैं।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

रोमेंटिक सीन शूट के वक्त Dharmendra का होता था कुछ ऐसा हाल, Jaya Prada ने इंडियन आइडल शो में किया खुलासा

Next Story