Bollywood/Jaya-prada.jpg

रोमेंटिक सीन शूट के वक्त Dharmendra का होता था कुछ ऐसा हाल, Jaya Prada ने इंडियन आइडल शो में किया खुलासा

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
25 Apr 2021

जयप्रदा (Jaya Prada) फिल्म इंडस्ट्री एक जमाने की मशहूर अभिनेत्री थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। शायद यही वजह रही कि उस के दौर के लगभग सभी स्टारों के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर किया। फिर चाहे अमिताभ बच्चन हो या धर्मेन्द्र, शत्रुघ्न हो या जितेन्द्र लगभग उस समय वह हर बड़े स्टारों के साथ फिल्मों में नजर आई।

रोमेंटिक सीन शूट के वक्त Dharmendra का होता था कुछ ऐसा हाल, Jaya Prada ने इंडियन आइडल शो में किया खुलासा हाल ही में जय प्रदा (Jaya Prada) बतौर मेहमान इंडियन आइडिल शो में पहुंची हैं। जहां वह सभी प्रतिभागियों की परफार्मेंस को जमकर इंज्वाॅय कर रही हैं। इस दौरान सभी प्रतिभागी जयप्रदा के सुपरहिट गानों पर परफार्मेंस दिए। तो इसी दौरान बीच-बीच में जयप्रदा (Jaya Prada) ने अपनी पुरानी यादें भी ताजा की। 

जय भानुशाली ने पूछे सवाल

इंडियन आइडल शो (Indian Idol show) के होस्ट जय भानुशाली ने जया जी के लिए एक गेम रखा था। जिसमें उन्होंने लगभग 6 स्टारों के नाम रखे। जिसमें धर्मेन्द, ऋषि कपूर, जितेन्द्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना शामिल थे। जय ने इस दौरान जयप्रदा से इन हीरोज को लेकर मजेदार सवाल पूछे। 

यह पूछा सवाल

जय ने अभिनेत्री जयप्रदा (Jaya Prada) से पूछा कि इन हीरोज में से रोमेंटिक सीन के दौरान किसके सबसे ज्यादा पसीने छूट जाते थे। तो जयप्रदा ने धर्मेन्द्र का नाम लिया। उन्होंने कहा कि धरम जी को-स्टार से ज्यादा मेरे दोस्त हुआ करते थे। वह रिर्हसल में हो करते थे वह टेक में नहीं होता था। क्योंकि वह टेक में कुछ और ही करते थे। इसी तरह इन स्टारों में से कंजूस सबसे ज्यादा कौन के सवाल का जवाब देते हुए जय प्रदा ने किसी नाम लिए बगैर सीधे तौर पर खामोश कह दिया। ऐसे में जया (Jaya Prada) ने नाम भले न ही लिया हो, लेकिन खामोश डायलाॅग किसका है यह तो सभी जानते हैं।

प्रतिभागियों की जमकर तारीफ

इंडियल आइडल शो (Indian Idol show) में मौजूद सभी प्रतिभागियों ने एक-एक करके जयाप्रदा के फेमस गानों की जब परफार्मेंस दी तो एक्ट्रेस इनकी परफार्मेंस सुनकर मंत्रमुग्ध हो गई। वह सभी की जमकर तारीफ करती हुई नजर आई। सभी प्रतिभागियों ने जया के सुपरहिट गानों की जर्बदस्त परफार्मेंस दी। 

सेट पर Raaj Kumar के सामने आने से घबराते थे लोग, खास मित्र ने बताया कैसा था एक्टर का स्वभाव- Bollywood Story

समंदर किनारे गुरू रंधावा के साथ कुछ यूं रोमांस करती नजर आई उर्वसी रौतेला, वीडिया वायरल- Bollywood News

SIGN UP FOR A NEWSLETTER