एंटरटेनमेंट

...तो इसलिए पर्स में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर सिंह!, आलिया ने सेक्स पोजीशन पर बोली यह बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
...तो इसलिए पर्स में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर सिंह!, आलिया ने सेक्स पोजीशन पर बोली यह बात
x
रणवीर सिंह अपनी निजी जिंदगी के कुछ सीक्रेट भी इंटरव्यू के दौरान शेयर कर चुके हैं। बालीवुड में वह बेवाकी के लिए जाने जाते हैं।

...तो इसलिए पर्स में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर सिंह!, आलिया ने सेक्स पोजीशन पर बोली यह बात

बालीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं। बालीवुड में उन्हें प्ले ब्वाॅय भी कहा जाता हैं। वह अक्सर अपने लुक एवं स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर काफी रोमेंटिक होने के साथ ही काफी डैशिंग भी हैं। रणवीर के फैशन स्टाइल के हर युवा दीवाने हैं। उनकी मूछे एवं कपड़ों का कलेक्शन काफी शानदार हैं। वह आए दिन अपने स्टाइलिश लुक के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी…!

रणवीर सिंह अपनी निजी जिंदगी के कुछ सीक्रेट भी इंटरव्यू के दौरान शेयर कर चुके हैं। बालीवुड में वह बेवाकी के लिए जाने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के कुछ राज खोले थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 12 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। रणवीर ने बताया था कि वह अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ सेक्स किया था।

इंट‍िमेट सीन के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाए थे एक्टर विनोद खन्ना, कांट दिया था माधुरी दीक्षित के होंठ, फिर हुआ था..

इस दौरान उन्होंने जिस कंपनी का कंडोम यूज किया था। उसका नाम भी शेयर किया था। खबरों की माने तो रणवीर ने बताया था कि जब वह पहली बार सेक्स किए थे तो डयूरेक्स कंडोम का यूज किया था। रणवीर कहते है कि जब वह स्कूल लाइफ में थे तो उनके दोस्त की मां कहा करती थी कि यह लड़का मेरे बच्चों को बिगाड़ देगा। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की माने तो रणवीर सिंह अपने पर्स में हमेशा कंडोम रखते हैं।

बेहद अलीशान है अक्षय कुमार का होम गार्डन, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

हालांकि रणवीर सिंह का यह इंटरव्यू काफी पुराना हैं। जब रणवीर सिंह ने इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था तो वह काफी सुर्खियों में रहे थे। तो वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 83 हैं। इस फिल्म में उनके साथ पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

आलिया ने सेक्स को लेकर कही यह बात

आलिया भट्ट बालीवुड में अब तक ढेर सारी फिल्में कर चुकी हैं। उनकी आने वाली फिल्म सड़क2 हैं। जिसका टीजर हाल ही रिलीज किया गया है। आलिया ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि 'the Classic missionary' सेक्स पोजीशन उन्हें पसंद हैं। इस पोजीशन को लेकर आलिया कहती है कि ऐसा इसलिए क्योंकि वह एक साधारण इंसान हैं। बताते चले कि आलिया सड़क2 के अलावा ब्रम्हास्त्र एवं गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी शानदार फिल्मों में नजर आएगी।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

इंटीमेट सीन शूट में बिपाशा की कुछ ऐसे हो जाती है हालत, इंटरव्यू में किया खुलासा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story