एंटरटेनमेंट

अलविदा सिद्धार्थ! पंचतत्व में विलीन हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, मां ने कांपते हांथों से बेटे को दी मुखाग्नि, हर किसी के आंखो से नदियां बह उठी

अलविदा सिद्धार्थ! पंचतत्व में विलीन हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, मां ने कांपते हांथों से बेटे को दी मुखाग्नि, हर किसी के आंखो से नदियां बह उठी
x

अलविदा सिद्धार्थ 

सिद्धार्थ शुक्ला की पीएम रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट में कहीं भी चोंट के निशान का जिक्र नहीं है. अब केमिकल एनालिसिस के जरिए मौत की वजह का पता लगाया जाएगा.

Sidharth Shukla Last Rites Live: अलविदा सिद्धार्थ! टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. मां ने कांपते हांथो से अपने लाड़ले बेटे को मुखाग्नि दी है. यह दृश्य देखकर हर किसी के आंखों से जैसे नदियां बह पड़ी हो. हर किसी का कलेजा फट गया. शायद इसके बारे में कभी किसी ने सोचा नहीं होगा. लेकिन अब हम सभी को यह बात मानना होगा की सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहें.

वो सिद्धार्थ जो सभी को हंसाता था, अपनी कला से सभी को प्रभावित करता था. अब वह सभी को रुलाकर, सभी को छोड़कर चला गया है. हजारों नम आंखों ने उन्हें ओशिविरा स्थित श्मशान घाट में अंतिम बिदाई दी.

अंतिम संस्कार में सीमित संख्या में लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है. कोविड प्रोटोकॉल के चलते पुलिस ज्यादा लोगों को अंदर नहीं जाने दे रही है. ऐसे में करीबी लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पुलिस से आरजू-मिन्नत करते दिख रहे हैं.

शहनाज गिल



उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भारी लोगों की भीड़ लगी हुई है. साथ ही बड़ी संख्या में अभिनेता के फैंस अपने स्टार के अंतिम दर्शन के जुगत में श्मशान घाट के बाहर जुटे हुए हैं. मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले श्मशान पहुंच चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस शहनाज गिल श्मशान पहुंच चुकी हैं.

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़



सिद्धार्थ की माँ और बहन के साथ पूरा परिवार श्मशान घाट में मौजूद है. उनकी माँ और बहन का रो रो कर बुरा हाल है. एंबुलेंस के जरिए उनका पार्थिव शरीर सीधा ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचा है. इस दौरान एम्बुलेंस में सिद्धार्थ के परिवार के 6-7 लोग मौजूद थें.

40 वर्ष की उम्र में फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला की दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से मौत हो गई. गुरुवार को उनकी मृत्यु की पुष्टि हुई. इसके बाद उनका पीएम कराया गया. जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है. पीएम रिपोर्ट में कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर


अब मौत की वजह का पता करने के लिए सिद्धार्थ के विसरा को डॉक्टरों ने अपने पास रख लिया है. कहा जा रहा है कि हिस्टोपैथोलॉजी स्टडी और केमिकल एनालिसिस के जरिए अभिनेता की मौत का पता किया जाएगा.

कूपर अस्पताल में हुआ पोस्टमार्टम

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया. इस दौरान 5 डॉक्टरों की टीम, पुलिस की टीम मौजूद रही. पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया कैमरों की निगरानी में पूरी की गई. मुंबई पुलिस सिद्धार्थ की मौत के मामले में कोई जल्दबाजी और कोताही बरतने के मूड में नहीं है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, दिल का दौरा पड़ने के ये है संकेत, आप भी लापरवाही न करे ऐसी गलती..


Next Story