2021/04/Shruti_hassan.jpg

कोरोना के बीच वेकेशन पर निकले सेलेब्स पर भड़की श्रुति हसन, कह दी यह बड़ी बात

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
21 Apr 2021

Shruti Haasan : देशभर में कोरोना अपना जमकर कहर बरपा रहा हैं। आए दिन इस वायरस के संक्रमण में लोग आ रहे हैं। बावजूद इसके बाॅलीवुड सेलीब्रिटी इसे हल्के में ले रहे है। कई लोग तो इस कोरोना काल में वेकेशन इंज्वाॅय करने भी निकले हैं। ऐसे में जब इस मुद्दे पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन (Shruti haasan) से बात की गई तो उन्होंने इस पर काफी नाराजगी जताई। एक्ट्रेस ने कहा कि जहां एक तरफ पूरा देश इस महमारी से जूझ रहा हैं। ऐसे में वेकेशन मनाना ठीक नहीं हैं।

श्रुति ने कही यह बात

श्रुति हसन (Shruti haasan) का कहना है कि देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा हैं। ऐसे में कई लोगों को वेकेशन की पड़ी हैं। जो असंवेदनशीलता की श्रेणी में आता हैं। आगे श्रुति कहती है कि मैं किसी को जज नहीं करती रही। लेकिन यह ठीक बात नहीं हैं। 

समझ रहे हैं पागल

श्रुति (Shruti haasan) कहती है कि जब वह इस महामारी को लेकर चिंता जाहिर की तो लोग उन्हें पागल समझ रहे हैं। आगे एक्ट्रेस कहती है कि मुझे खुशी है कि लोग नाॅर्मल जिंदगी में लौट रहे हैं। मैं हमेशा इस चीज को लेकर सर्तक रही हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि लोग इसमें खुश हैं। एक्ट्रेस कहती है कि दूसरे लाॅकडाउन लगते ही कई लोगों ने वेकेशन का प्लान बनाया जो कि काफी गलत है।

कोरोना के बीच वेकेशन पर निकले सेलेब्स पर भड़की श्रुति हसन, कह दी यह बड़ी बातदिखावा करने से बचें

एक्ट्रेस कहती है कि कुछ लोग बिना मास्क के पूल में इंज्वाॅय कर रहे हैं। बिकनी फोटोज शेयर कर रहे हैं। लेकिन इस दौर में हमें दिखावा करने से बचना चाहिए। यह मुश्किल वक्त है। इसलिए इससे बचने की जरूरत है।

 

शादी की 14वीं साल गिरह का अभिषेक एवं ऐश्वर्या का सामने आया वीडियो, सरेआम किस करते नजर आए स्टार्स

शाहिद कपूर को पहली बार देख डर गए थे ससुर, कहा-इससे करेगी मेरी बेटी शादी!

SIGN UP FOR A NEWSLETTER