एंटरटेनमेंट

शादी की 14वीं साल गिरह का अभिषेक एवं ऐश्वर्या का सामने आया वीडियो, सरेआम किस करते नजर आए स्टार्स

Manoj Shukla
21 April 2021 9:28 AM GMT
शादी की 14वीं साल गिरह का अभिषेक एवं ऐश्वर्या का सामने आया वीडियो, सरेआम किस करते नजर आए स्टार्स
x
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bhachchan) एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने बीते दिनों शादी की 14वीं साल गिरह (14th Wedding Anniversary) मनाई। इस दौरान दोनों सितारे जमकर सुर्खियों में रहे। अब हाल ही में अभिषेक एवं ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं।

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bhachchan) एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने बीते दिनों शादी की 14वीं साल गिरह (14th Wedding Anniversary) मनाई। इस दौरान दोनों सितारे जमकर सुर्खियों में रहे। अब हाल ही में अभिषेक एवं ऐश्वर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों सितारे फोटोग्राफर के सामने बेहद रोमेंटिक पोज देते हुए नजर आए।

इस दौरान अभिषेक (Abhishek Bhachchan) एवं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने एक-दूसरे को किस भी किया। दोनों सितारों का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। हर कोई इनके लुक को खूब पसंद कर रहा हैं और इस जोड़ी को बेस्ट जोड़ी बता रहा हैं। तो वहीं कई लोग इन्हें वेडिंग एनर्वसरी की बधाई भी दे रहे हैं। ऐश एवं अभिषेक का यह वीडियो सोशल मीडिया में वूम्पाला के सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया गया है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि अभिषेक (Abhishek Bhachchan) एवं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बाॅलीवुड के सबसे पाॅपुलर कपल में से एक हैं। यह दोनों सितारे अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बने होते हैं। ऐश्वर्या जहां इन दिनों फिल्मों से दूर हैं तो वहीं अभिषेक हाल ही में बिग बुल फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में अभिषेक के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया था।

शाही अंदाज में की थी शादी

अभिषेक (Abhishek Bhachchan) एवं ऐश्वर्या Aishwarya Rai) ने बेहद ही शाही अंदाज में 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी। इस दौरान की कई तस्वीरें कल जमकर सुर्खियों में रही। बेटे की शादी में अमिताभ एवं जया बच्चन ने जमकर ठुमके लगाए थे। जिसकी कई तस्वीरें कल खूब वायरल हुई। बता दें कि सालों पहले अभिषेक ने फिल्म की शूटिंग का एक रिंग देकर ऐवश्र्या को प्रपोज किया था।

शादी की 14वीं साल गिरह का अभिषेक एवं ऐश्वर्या का सामने आया वीडियो, सरेआम किस करते नजर आए स्टार्सजिसके बाद फिर दोनों ने बड़े धूमधाम से शादी कर ली थी। अभिषेक एवं ऐश्वर्या की शादी से उन्हें एक बच्ची है आराध्या बच्चन हैं। आराध्या भी समय-समय पर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Madhuri Dixit को देखकर इंडिया आई थी नोरा फतेही, इस डायरेक्टर से मिलने व हिरोइन सजेस्ट करने जताई इच्छा

राजकपूर की शाही पार्टी में राजकुमार ने अमिताभ बच्चन का उड़ाया था मजाक, पढ़िए स्टोरी

Next Story