एंटरटेनमेंट

Sherlyn Chopra का खुलासा! KKR की आफ्टर मैच पार्टी में क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों का चल रहा था 'दम मारो दम'

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
Sherlyn Chopra का खुलासा! KKR की आफ्टर मैच पार्टी में क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों का चल रहा था दम मारो दम
x
Sherlyn Chopra ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के ड्रग्स कल्चर को निशाने पर लिया है. उन्होंने दावा किया है कि मैंने कई पार्टियों में बॉलीवुड सुपर

Sherlyn Chopra ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के ड्रग्स कल्चर को निशाने पर लिया है. उन्होंने दावा किया है कि मैंने कई पार्टियों में बॉलीवुड सुपरस्टार्स की पत्नियों को कोकीन लेते हुए देखा है.

दरअसल, Sherlyn Chopra ABP News के एक इंटरव्यू में शामिल हुई थी. वहां पर उन्होंने Bollywood में चल रहे Drugs Culture के बारे में खुलकर बातचीत की. उन्होंने दावा किया है कि मैंने कई पार्टियों में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स एवं क्रिकेटर्स की वाइफ को कोकीन लेते हुए देखा है.

NCB के निशाने में आधा सैकड़ा से अधिक बड़े कलाकार, इन्हे जारी किए गए समन

KKR की आफ्टर मैच पार्टी में 'दम मारो दम'

Sherlyn Chopra के मुताबिक़ वे कोलकाता में IPL के मैच में शामिल हुई थीं. जिसमें मैच के बाद KKR द्वारा आफ्टर मैच पार्टी का आयोजन किया गया था. वहां मैंने बाथरूम में जो देखा वो मेरे लिए आश्चर्यजनक था. मैंने बाथरूम में बड़े बड़े नामी गिरामी कलाकारों की बीवियों एवं क्रिकेटरों की बीवियों को दम मारो दम करते हुए देखा.

Sherlyn Chopra

NCB को दूँगी पूरी जानकारी

Chopra ने बताया कि ऐसे लोगों ने पूरे बॉलीवुड को बदनाम कर रखा है. शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड स‍ितारों पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि हम उनके बैग की कीमत, उनके शूज की कीमत आद‍ि के बारे में तो पढ़ते हैं लेक‍िन अब वक्‍त है क‍ि हम लोगों को पता करना चाहिए कि ये लोग कौन सा माल लेते हैं. जिन लोगों को हम देवी देवता मानते आ रहे हैं, अब उनकी असलियत सामने आ गई है. ये लोग माल कहां और कब-कब लेते हैं, अब ये लोग एनसीबी के पास जाकर बताएंगे.

हालांक‍ि अपने इस इंटरव्‍यू में शर्लिन चोपड़ा ने क‍िसी भी स्‍टार या क्रिकेटर का नाम नहीं ल‍िया है. उन्‍होंने कहा क‍ि NCB के बुलाने पर वह सबका नाम बता देंगी क्‍योंक‍ि उनको सभी के चेहरे याद हैं.

क्वान कंपनी पर भी साधा निशाना

शर्लिन चोपड़ा ने क्‍वान कंपनी के माल‍िक के बारे में बताया क‍ि वह बेहद गंदा इंसान है. उससे म‍िलने के ल‍िए मैं अच्‍छे से तैयार होकर गई थी लेक‍िन वह मुझे ऊपर से नीचे तक बुरी तरह घूर रहा था. शर्लिन चोपड़ा ने बताया क‍ि क्‍वान के माल‍िक ने उनसे यह तक पूछ ल‍िया क‍ि उनके ब्रेस्‍ट असली हैं या फ‍िर उन्‍होंने इम्‍प्‍लांट करवाया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it