NCB के निशाने में आधा सैकड़ा से अधिक बड़े कलाकार, इन्हे जारी किए गए समन

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में CBI, ED, NCB के बाद अब NIA की भी एंट्री होने वाली है. मामले में अब ड्रग्स का भंडाफोड़ हो रहा है. इसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार NCB के निशाने में हैं. सूत्रों की मानें तो आधा से अधिक कलाकार इस मामले में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से शामिल हैं. 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती को NCB ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर रखा है. ड्रग्स के केस में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दिया मिर्जा समेत कई बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम सामने आ चुके हैं. 

अब इसके बाद टीवी कलाकार भी NCB के शिकंजे में आ चुके हैं. बताया जा रहा है NCB की लिस्ट में कई टीवी कलाकार भी शामिल हैं. बुधवार को दो टीवी कलाकारों से पूंछताछ करने के बाद आज NCB ने मुंबई के कई इलाकों में छापेमार की कार्रवाई भी की है, जो समाचार लिखने तक जारी है. 

दीपिका से होगी पूंछताछ, समन जारी 

NCB ने शुक्रवार को ड्रग्स मामले में पूंछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भी तलब किया है. इसके लिए विभाग द्वारा दीपिका को समन भी भेजा गया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका ने 12 वकीलों की टीम बनाई है.

NCB के निशाने में आधा सैकड़ा से अधिक बड़े कलाकार, इन्हे जारी किए गए समन

गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं दीपिका 

दीपिका अभी गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वे कल मुंबई आ सकती है. उन साथ उनके पति रणबीर सिंह भी हो सकते हैं. रणबीर भी दीपिका को बचाने के लिए वकीलों के साथ पूरी रणनीति बना रहें हैं. खबर है कि एनसीबी से पूछताछ में Deepika Padukone पूरा दोष अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर मढ़ सकती हैं.

करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. करिश्मा के साथ हुई चैट के बाद ही इस मामले में Deepika Padukone का नाम सामने आया है. Deepika Padukone से जुड़ी इस चैट में उनका नाम ‘D’ बताया गया है. D की K यानी करिश्मा से बात हो रही है.

‘इस चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं. अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं. D ने लिखा: हां, प्लीज. साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं.’

श्रद्धा, सारा, रकुल से भी होगी पूंछताछ 

श्रद्धा, सारा, रकुल से भी होगी पूंछताछ 

इधर, मामले में दीपिका के अलावा श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत समेत कई के नाम शामिल हैं. शुक्रवार को दीपिका से पूंछताछ के बाद बांकी अभिनेत्रियों को भी तलब किया जाएगा, सभी को समन जारी हो चुके हैं. हांलाकि रकुल प्रीत ने  मामले को अफवाह बताते हुए दावा किया है कि उन्हें किसी भी प्रकार का समन नहीं आया है.

दो बार सैफ अली खान के प्रपोजल को ठुकरा चुकी हैं करीना कपूर, वजह जान रह जाएंगे दंग

साथ ही NCB की लिस्ट में Bollywood से जुड़े चार बड़े पुरुष भी शामिल हैं. वहीं, Dharma Production के एक डायरेक्टर को भी समन भेजा जा चुका है. क्षितिज प्रसाद नाम के डायरेक्टर को भी समन जारी हुआ है. शिक्षित अभी दिल्ली में हैं.

सबसे ज्यादा मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जया साहा ने NCB को बताया कुछ ऐसा की मचा बॉलीवुड में हड़कंप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram