एंटरटेनमेंट

शाॅकिंग! इस वीकेंड यह कंटेस्टेंट बिग बाॅस के रडार पर, हो सकता है घर से बेघर, मिले सबसे कम वोट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
शाॅकिंग! इस वीकेंड यह कंटेस्टेंट बिग बाॅस के रडार पर, हो सकता है घर से बेघर, मिले सबसे कम वोट
x
बिग बाॅस14 का दूसरा वीक समाप्त हो चुका हैं। इस बार के शो में मंडे के दिन एविक्शन की प्रक्रिया की जाती हैं। पिछले मंडे सारा गुरपाल बिग बाॅस के घर से

शाॅकिंग! इस वीकेंड यह कंटेस्टेंट बिग बाॅस के रडार पर, हो सकता है घर से बेघर, मिले सबसे कम वोट

बिग बाॅस14 का दूसरा वीक समाप्त हो चुका हैं। इस बार के शो में मंडे के दिन एविक्शन की प्रक्रिया की जाती हैं। पिछले मंडे सारा गुरपाल बिग बाॅस के घर से एविक्ट हुई थी। तो वहीं इस बार भी कई प्रतिभागियों पर एविक्शन की तलवार लटकी हुई हैं।

इस वीकेंड के वार पर सलमान खान ने एक-एक करके सभी घर वालों की क्लास लगाई। सभी से सवाल-जवाब किए। तो वहीं रूबीना दिलैक पर भड़कते हुए भी नजर आए हैं। सलमान खान पिछले प्रोमो वीडियो में यह कहते हुए नजर आए है कि इस बार घर के फ्रेशर्स यह तय करेगा कि कौन घर से बेघर होगा। ऐसे में तीन नाम घर से बेघर होने के लिए सामने आए हैं। जिसमें अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल एवं जान कुमार शानू शामिल हैं। खबरों की माने तो जान कुमार शानू को सबसे कम वोट मिले हैं।

90 की दशक की इस एक्ट्रेस की न्यूड सीन देखने घंटो लगती थी लाइन, बड़े-बड़े एक्टर हो जाते थे बेहोश…

लिहाजा वह घर से बेघर हो सकते हैं। लेकिन ट्वीटर हैण्डिल द खबरी की माने तो इस हफ्ते कोई भी एविक्शन नहीं होने वाला हैं जो कि शाॅकिंग हैं। यानी कि इस हफ्ते घर में मौजूद सभी लोग शेफ है। क्योंकि बिग बाॅस इस हफ्ते कोई भी एविक्शन नहीं करना चाहते हैं।

रूबीना की लगाई जमकर क्लास

बीते दिनों सलमान खान ने रूबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाई है। दरअसल रूबीना बिग बाॅस के रूल को एक्सेप्ट नहीं करती हैं। जिस पर सलमान उन पर भड़क उठते हैं। सलमान कहते है कि अभी दो वीक हुए हैं। अगर आप बिग बाॅस के रूल को फालो नहीं करेगी।

800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस…

आपको बिग बाॅस के रूप से इतनी ही एलर्जी तो आप यहां करने क्या आई हैं। इतने में रूबीना तेज आवाज में बात करने लगती है तो सलमान उन पर भड़क उठते हैं। वह कहते है कि मैं आप से बड़ी अदब एवं तमीज से बात कर रहा हूं। मैंने अपने वाइस उपर नहीं की हैं। लिहाजा ठीक यही होगा कि आप भी सीमा में रहे।

विन्दु दारा सिंह ने की भविष्यवाणी

बिग बाॅस जब से शुरू होता है बिन्दु दारा सिंह इसे खूब पसंद करते हैं। पिछले साल वह सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। हाल ही में ई टाइम्स से बात करते हुए विन्दु दारा ने भविष्यवाणी की हैं विन्दु ने कहा है कि इस बार शो में रूबीना दिलैक, एजाज खान, पवित्रा पुनिया एवं निक्की तम्बोली अंत तक रहेगी।

विन्दु दारा सिंह ने कहा कि सभी को जैस्मीन भसीन को हाराना होगा। बिन्दु दारा सिंह के हिसाब से यह साफ है कि जैस्मीन भसीन इस शो की विजेता हो सकती हैं। अब देखना यह दिलचस्प है कि कौन का विजेता होगा। वैसे आपको क्या लगता है कि कौन शो का विजेता होगा शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में।

..तो इसलिए सनी देओल ने अपनी शादी की बात सालों तक रखी थी राज, पत्नी आज भी कैमरे से दूर

Next Story
Share it