800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस...

800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस…

एंटरटेनमेंट

800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस जिसे पाने के लिए सैफ अली खान ने लगा दिया था जी जान, फिर ऐसे पाया था वापस…

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने अपने कैरियर में कई मुकाम हासिल किए हैं, लेकिन फिल्मी सफर के अलावा सैफ की जिंदगी का एक और संघर्ष है। एटर का हरियाणा में एक पैतृक घर है, जिसका नाम पटौदी पैलेस रखा गया है।

सैफ ने बताया है कि कहने को ये पैलेस उनका पैतृक घर है, लेकिन इसे भी मुझे अपने पैसों से खरीदना पड़ा था। साल 2014 के बाद मैंने ये पैलेस खरीद लिया है। सैफ ने जो पैसे फिल्मों के जरिए कमाए थे, उन्हीं की मदद से उन्होंने इसे फिर खरीदा था।

जेल से बाहर आते ही बदले रिया चक्रवर्ती के तेवर, अंकिता लोखंडे से लेंगी ऐसे बदला…

इस बारे में सैफ बताते हैं- लोगों के मन में कुछ धारणाएं हमेशा रहती हैं। जब मेरे पिताजी का निधन हुआ था, तब पटौदी पैलेस को नीमरा होटल्स को रेंट पर दे दिया गया। अमन और फ्रैंकिस इसे चलाया करते थे। फ्रैंकिस की मौत के बाद सैफ मुझ से पूछा गया था कि या मैं अपने इस पैतृक घर को वापस पाना चाहता हूं।

जब सैफ ने अपनी इच्छा जाहिर की, तब उन्हें बताया गया था कि उन्हें इसे वापस खरीदने के लिए मोटी कीमत चुकानी होगी। 800 करोड़ का वो पटौदी पैलेस, जिसको वापस खरीदने में सैफ के छूट गए थे पसीने।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ऐसा है पटौदी पैलेस 10 एकड़ में फैले इस पैलेस में 150 कमरे हैं। इसके अलावा सात बेडरूम, ड्रेसिंग रूम और बिलर्ड रूम भी हैं। 800 करोड़ के यह आलीशान पैलेस हर कोई सिर्फ देखता रह जाता है। हर सुविधा से लैस ये पैलेस हमेशा सुर्खियों में बना रहता है।

बाॅलीवुड की फेमस इस एक्ट्रेस के साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा करना चाहते है किसिंग सीन, कहा अगर हुआ ऐसा तो…

बिग बाॅस 14: रूबीना ने तोड़ा रूल तो भड़के सलमान, कहा – मैं तुमसे बड़े अदब से बात कर रहा हूं…

सनी देओल ने कई एक्ट्रेस से बनाएं थे सम्बन्ध, अमृता सिंह और डिम्पल कपाड़िया को दिया धोखा फिर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना कहने लगी थी पापा….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *