एंटरटेनमेंट

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput इस क्रिकेटर पर है फिदा, ऐसे किया खुलासा

Aaryan Dwivedi
23 Feb 2021 11:42 PM GMT
Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput इस क्रिकेटर पर है फिदा, ऐसे किया खुलासा
x
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Meera Rajput) सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। मीरा के सोशल मीडिया में अच्छी फैस फालोइंग हैं।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। मीरा के सोशल मीडिया में अच्छी फैस फालोइंग हैं। वह भले ही एक नाॅन फिल्मी बैकग्राउण्ड से आती हो, लेकिन उनकी पाॅपुलरटी किसी फिल्म एक्ट्रेस कम नहीं हैं। हाल ही मीरा (Meera Rajput) ने सोशल मीडिया में एक सवाल-जवाब का सेशन किया। इस दौरान मीरा ने बताया अपना क्रश शेयर किया हैं।

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput इस क्रिकेटर पर है फिदा, ऐसे किया खुलासा

मीरा की माने तो वह साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डी विलियर्स पर फिदा हैं। मीरा कहती है कि आई लव हिम। आगे जब मीरा के फैंस ने उनसे चेहरे पर निशान को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया कि वह महज 3 साल की थी तब वह बेड में उछल-कूद कर रही थी। इसी दौरान वह बेड से गिर पड़ी। जिस पर उनके माथे पर चोट लग गई। जो अभी भी कायम आगे हैं। आगे जब उनसे अपने फैमिली में फेवरेट पर्सन के बारे में पूछा गया तो मीरा बताती है कि उनके पिता उनके सबसे करीब हैं।

वह उनके सबसे फेवरेट पर्सन में से हैं। बताते चले कि मीरा राजपूत एक नाॅन फिल्मी बैकग्राउण्ड से आती हैं। साल 2015 में मीरा ने शाहिद कपूर के साथ शादी की थी। इनकी शादी को लगभग 6 साल बीत चुके हैं। वह दो बच्चों की मां हैं। मीरा अपनी एक्टिविटी से अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। कई बार वह शाहिद कपूर के साथ मस्ती करती हुए सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं। मीरा एवं शाहिद की उम्र में लगभग 13 साल का अंतर हैं। बावजूद यह जोड़ी बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर जोड़ी में से एक हैं।

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput इस क्रिकेटर पर है फिदा, ऐसे किया खुलासा

बात करें शाहिद कपूर की तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर सुर्खियों में हैं। कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर की अब तक कोई नई फिल्म नहीं आई हैं। आगे शाहिद अपनी फिल्म जर्सी से एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं खबर है कि शाहिद जर्सी फिल्म की शूटिंग कम्पलीट कर चुके हैं। अब यह फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई हैं। माना जा रहा है कि इसी साल यह फिल्म रिलीज हो सकती है।

Saga Movie Teaser Release Tomorrow: जान अब्राहम ने शेयर किया पोस्टर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Nora Fatehi ने साड़ी लुक से बरपाया कहर, फैंस ग्लैमरस लुक देख हुए क्रेजी, दिया ऐसे रिएक्शन

सौतेली माँ Kareena Kapoor Khan को हुआ दूसरा बेटा, तो ये हो गई Sara Ali Khan की हालत, खबर पढ़ रह जायेंगे दंग : Bollywood News

Next Story