एंटरटेनमेंट

सौतेली माँ Kareena Kapoor Khan को हुआ दूसरा बेटा, तो ये हो गई Sara Ali Khan की हालत, खबर पढ़ रह जायेंगे दंग : Bollywood News

Aaryan Dwivedi
23 Feb 2021 10:58 PM GMT
Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है.  करीना कपूर के दूसरे बेटे के जन्म के बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर है वही करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान भी बहुत ज्यादा खुश है. जानकारी के मुताबिक अभी तक करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दूसरे बेटे का  नामकरण नहीं किया है.  आपको बता दें कि करीना और सैफ के पहले बेटे तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan Pataudi)  के नामकरण पर सैफ और करीना को बहुत ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा था.  जिसके बाद करीना और सैफ ने दूसरे बेटे का नामकरण को  अब लिखी करने से बिल्कुल मना कर दिया है. 

Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. करीना कपूर के दूसरे बेटे के जन्म के बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर है वही करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान भी बहुत ज्यादा खुश है. जानकारी के मुताबिक अभी तक करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दूसरे बेटे का नामकरण नहीं किया है. आपको बता दें कि करीना और सैफ के पहले बेटे तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan Pataudi) के नामकरण पर सैफ और करीना को बहुत ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद करीना और सैफ ने दूसरे बेटे का नामकरण को अब लिखी करने से बिल्कुल मना कर दिया है.

मुंबई के अस्पताल में जन्मे दूसरे बेटे के जन्म को लेकर जहां करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर, बहन करिश्मा कपूर सहित पूरा परिवार खुशी है वही करीना के दूसरे बेटे के नाम को लेकर तेजी से चर्चा चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान का तलाक सन 2004 को हो गया था जिसके बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर का डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली. सैफ अली खान ने भले ही करीना कपूर से शादी की हो लेकिन वह आज भी अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं. जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम क्रम से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.

सब ने भले ही करीना से शादी कर ली लेकिन इसके बाद भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को सैफ अली खान से कोई शिकायत नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने कहा कि मेरा और करीना कपूर का रिश्ता एक दोस्त जैसे है और मुझे करीना से कोई दिक्कत नहीं है. वह मेरा पूरा ख्याल रखती हैं. यहां तक कि करीना ने मुझे कहा कि तुम मुझे मां मत बोला करो मैं तुम्हारी दोस्त जैसी हूं. सारा ने कहा कि करीना कपूर उनके लाइफस्टाइल का पूरा ध्यान रखती हैं. वहीं करीना के दूसरे बेटे के जन्म के बाद सारा अली खान बहुत ही ज्यादा खुशी हैं. और उन्होंने कहा कि उनके घर में एक और बेटा आ गया और उनका भाई आ गया जिससे वह बहुत ज्यादा खुश है और वह पार्टी इंजॉय कर रही हैं.

Next Story