एंटरटेनमेंट

Mirzapur Web Series के Season 3 का ऐलान, लेकिन खुश नहीं हैं फैंस, जानिए वजह...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
Mirzapur Web Series के Season 3 का ऐलान, लेकिन खुश नहीं हैं फैंस, जानिए वजह...
x
Mirzapur Web Series के Season 2 की सफलता के बाद अब Amazon Prime Videos ने Season 3 के आने का भी ऐलान कर दिया है, इसकी पुष्टि Excel Entertainm

Mirzapur Web Series के Season 2 की सफलता के बाद अब Amazon Prime Videos ने Season 3 के आने का भी ऐलान कर दिया है, इसकी पुष्टि Excel Entertainment और Mirzapur Web Series के Producer रितेश सिधवानी ने भी की है.

इसी वर्ष के October में Mirzapur Web Series का 2nd Series रिलीज़ की गई थी. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया, लेकिन 2nd Series के अंत में मुन्ना त्रिपाठी की मौत दिखाया गया, जिसकी वजह से फैंस नाराज भी दिख रहें हैं.

कालीन भैया की होगी अहम् भूमिका

Mirzapur Web Series के 2nd Series में कालीन भैया (Pankaj Tripathi) जिन्दा रहते हैं. अब तीसरे पार्ट में उनकी अहम् भूमिका रहेगी. Mirzapur के तीसरे यानी ग्रीनलाइटिंग Season 3 का मतलब यह भी है कि पंकज त्रिपाठी के साथ अली फजल, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा एक बार फिर धमाल मचाने आएंगे. Producer के मुताबिक़ Mirzapur 3 की शूटिंग जल्द शुरू होगी.

मिर्जापुर 2: कालीन भइया की नौकरानी राधा को बेटा मुन्ना भइया और पिता सत्यानंद त्रिपाठी ने बनाया था अपनी हवस का शिकार, अब इनकी बोल्डनेस देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, यकीन नहीं तो ख़ुद देख लें....

Producer के मुताबिक Mirzapur Web Series की सनसनी पूरी दुनिया में महसूस की जा रही है. दूसरे सीजन की सफलता के बाद सोशल मीडिया में मिल रही प्रतिक्रियाओं के चलते ही अगले पार्ट को बनाने का निर्णय ले लिया गया था.

Mirzapur Web Series के Season 3 का ऐलान, लेकिन खुश नहीं हैं फैंस, जानिए वजह...

फैंस नाखुश

मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के तीसरे पार्ट का ऐलान भले ही प्रोडूसर्स ने कर दी हो, लेकिन इससे फैंस नाखुश दिख रहें हैं. दरअसल दूसरे पार्ट में मुन्ना त्रिपाठी की मौत दिखाया गया है.

दिव्यांशु शर्मा (Divyanshu Sharma) ने मुन्ना त्रिपाठी का रोल निभाया है. लेकिन फैंस को निराशा तब होती है जब दुसरे पार्ट में जब मुन्ना की मौत हो जाती है.

फैंस का मानना है कि बिना मुन्ना त्रिपाठी के तीसरे सीजन का निर्णय लिया गया है, जबकि मुन्ना के बिना मिर्जापुर वेब सीरीज अधूरी है.

Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान?

कुछ लोग इस बात से भी खुश नहीं है कि अब नई वेब सीरीज पर सेंसरबोर्ड की कैंची चलेगी यानी भाषा और बोल्ड सीन अब नहीं मिलेंगे. Social Media पर दर्शक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं कि मिर्जापुर के तीसरी सीजन की कल्पना मुन्ना के बगैर नहीं की जा सकती है.

वहीं Producers का कहना है कि मुन्ना के अलावा अन्य पात्र हैं, जिनके कारण तीसरा हिस्सा भी खूब मनोरंजक होगा.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it