एंटरटेनमेंट

Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान?

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान?
x
Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान? मिर्ज़ापुर’ अमेज़न प्राइम वीडियो में सबसे ज्यादा

Mirzapur 3: गोली लगने के बाद भी नहीं मरेंगे मुन्ना त्रिपाठी, ऐसे मिला है अमर होने का वरदान?

मिर्ज़ापुर’ अमेज़न प्राइम वीडियो में सबसे ज्यादा धमाल मचाने वाली मिर्ज़ापुर में अभी भी सस्पेंस बरकरार है. मिर्जापुर-1 और 2 में धमाल मचाने वाले मुन्ना त्रिपाठी को लेकर लोग अभी यह कह रहे है की उनकी वापसी Mirzapur 3 में अभी भी संभव है.

मुन्ना त्रिपाठी का रोल निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने फैंस का दिल जीत लिया और लोगो के बीच उनकी छवि मुन्ना भैया के रूप में बन गई. पहला सीजन हो या दूसरा सीजन दोनों में मुन्ना त्रिपाठी ने ही भौकाल मचाया था.

मिर्ज़ापुर के पहले सीजन ने लोगो का जहा दिल जीता वही दूसरे सीजन ने फैंस को थोड़ा मायूस किया है. सस्पेंस से बरकरार ये सीरीज का अब तीसरा पार्ट बनने जा रहा है.

बिपाशा बसु का इस एक्टर के साथ सालों चला अफेयर, ब्रेकअप की वजह जान रह जाएंगे दंग

आपको बता दे की दूसरे सीजन में मुन्ना के पिता यानि कालीन भैया को भी गोली लगी है और मुन्ना त्रिपाठी को भी. हालांकि दूसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी को मरा हुआ दिखाया गया है. जबकि कालीन भैया की सासे चल रही है और उन्हें शुक्ला उठाकर ले जाता है.

वही मुन्ना भैया को गोलू ने गोली मारी थी. अब एक इंटरव्यू के दौरान मुन्ना त्रिपाठी यानि दिव्येंदु शर्मा ने कहा की फैंस नहीं चाहते की मै तीसरे सीजन में नजर न आऊं. लोगो का कहना है की किसी तरह मुझे तीसरे पार्ट में फिट किया जाए.

वही आज हम आपको थ्योरी समझाने जा रहे है की कैसे मुन्ना त्रिपाठी तीसरे पार्ट में जिन्दा होकर आ सकते है. आपको बता दे की मुन्ना त्रिपाठी को गोलू ने सीने में गोली नहीं मारी थी. जब गोलू ने पिस्तौल लगाया तो मुन्ना ने उसे उठाकर ऊपर रख दिया। जिसके बाद उनके सीने में गोली नहीं लगी. खुद को अमर बोलने वाले मुन्ना कई बार गोली खा कर जिन्दा रहे तो इस बार भी उन्हें जिन्दा देखा जा सकता है. बहरहाल ये सिर्फ कयास है. अब तीसरा सीजन आने के बाद ही पता चलेगा की मुन्ना जिन्दा रहेंगे या स्वर्ग की यात्रा करेंगे।

अपनी माँ अमृता सिंह की टू-कॉपी है सारा अली खान, लेकिन कर दी ऐसी हरकत की…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story