एंटरटेनमेंट

कंगना को संजय राउत ने कहा ‘हरामखोर लड़की‘, तो कंगना के पिता ने कहा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
कंगना को संजय राउत ने कहा ‘हरामखोर लड़की‘, तो कंगना के पिता ने कहा...
x
कंगना रानौत एवं शिवसेना नेता संजय राउत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इन दोनों के बीच का विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं।

कंगना को संजय राउत ने कहा ‘हरामखोर लड़की‘, तो कंगना के पिता ने कहा...

बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत एवं शिवसेना नेता संजय राउत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इन दोनों के बीच का विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। अब हाल ही में संजय राउत ने कंगना रानौत को ‘हरामखोर लड़की तक कह दिया है। जिस पर कंगना ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया हैं। तो वहीं इस बढ़ते विवाद को लेकर कंगना के पिता खासे परेशान हैं। कंगना ने अपने पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया हैं। जिसमें उनके पिता बेटी कंगना को शेरनी कहा है।

अब अर्जुन कपूर आए कोविड-19 की चपेट में, पोस्ट में लिखा…

लेकिन आगे वह कहते है कि मैं इस विवाद को लेकर काफी परेशान हूं। मुझे रात में नींद तक नहीं आती है। मुझे इस विवाद से काफी टेंशन हैं। मैं रात में जग गया हूं, और फिर मुझे नींद नहीं आई। मुझे किसी से विवाद या पंगा नहीं लेना है। कंगना इस वीडियो शेयर करके लिखा है कि आप मीडिया से झगड़ सकते हो, सरकार को चुनौती दे सकते हैं, लेकिन घर पर हो रहे इस इमोशनल ब्लैकमेल को कैसे हैंडल किया जाए। मेरे घर के इस सीन को कौन-कौन जुड़ा हुआ है।

…तो क्या इस वजह से 44 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

तो वहीं कंगना रानौत ने संजय राउत के उस बयान पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि साल 2008 में मुझे मूवी माफिया के द्वारा साइको घोषित कर दिया गया था। कंगना आगे लिखती है कि साल 2016 में मुझे चुड़ैल कहा गया, अब साल 2020 में मुझे एक मंत्री द्वारा ‘हरामखोर‘ कहा गया। ऐसा सब मेरे साथ इसलिए हुआ क्योंकि मैंने सुशांत की हत्या के बाद मुम्बई में खुद असुरक्षित महसूस करने की बात कही थी। आगे वह कहती है कि वह योद्धा कहा है जो डिबेट करते हैं।

पत्थरों के बीच कुछ यूं पोज देती नजर आई शहरूख की लाडली सुहाना खान, देखें वीडियो

बता दें कि संजय राउत एवं कंगना का विवाद तब शुरू हुआ था जब कंगना ने कहा था कि ‘मुम्बई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है। जिस पर संजय ने बयान देते हुए कहा था कि अगर उन्हें नगर की पुलिस से डर लग रहा है तो उन्हें मुम्बई नहीं आना चाहिए। बता दें कि कंगना एवं शिवसेना नेता के बीच बयानबाजी का विवाद यही नही रूका था। दोनों के जमकर जुबानी जंग हुई जो अभी जारी है।

इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी दिशा पटानी, पकड़ा था दो लड़कियों संग रंगे हाथ, फिर जो हुआ…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story