एंटरटेनमेंट

...तो क्या इस वजह से 44 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
...तो क्या इस वजह से 44 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें
x
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। वह बालीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों वह वेब सिरीज ‘आर्या‘

...तो क्या इस वजह से 44 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। वह बालीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों वह वेब सिरीज ‘आर्या‘ में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने शानदार अभिनय किया था। उनकी इस वेब सिरीज को खूब पसंद किया गया। सुष्मिता के निजी जिंदगी की ओर रूख किया जाए तो पता चला है कि वह 44 साल की हो चुकी हैं। बावजूद इसके वह आज भी कुंवारी हैं। आमतौर पर यह देखा जाता है कि अगर लड़कियां एक सही उम्र में शादी न करें तो तरह-तरह की बातें सुनने को मिलती हैं।

पत्थरों के बीच कुछ यूं पोज देती नजर आई शहरूख की लाडली सुहाना खान, देखें वीडियो

लेकिन एक्ट्रेस सुष्मिता इन बातों पर ध्यान न देकर पूरा ध्यान अपने करियर पर लगाया। सुष्मिता भले ही कुंवारी हो, लेकिन वह अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं। वह लोगों की बातों की परवाह किए बगैर आगे बढ़ी और अपने जीवन में कई उपलब्धियां हासिल की। सुष्मिता अपने उम्र से 15 साल छोटे माॅडल संग रिलेशनशिप हैं। वह दो बेटियों की मां भी हैं। तो चलिए जानते हैं सुष्मिता के जीवन से जुड़ा कुछ रोचक किस्सा।

...तो क्या इस वजह से 44 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन! जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि एक शख्स ने उनके पिता से शादी को लेकर सवाल किया था। तो एक्ट्रेस के पिता ने कुछ ऐसा जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि ‘क्या मैंने अपनी बेटी की परवरिश ऐसी की है कि वह बस किसी की पत्नी बनकर पहचानी जाए! सुष्मिता के पिता के जवाब से साफ होता है कि परिवार की तरफ से उन पर शादी का कोई दवाब नहीं था। जिसके चलते उन्होंने अपनी जिंदगी अपने ढंग से जी। सुष्मिता ने अपने जीवन में वह तमाम खुशियां हासिल की जो कि एक वीमिन के लिए इंस्पीरिशन है। सुष्मिता एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को हराकर मिस इंडिया में विजेता बनी थी।

इस एक्ट्रेस संग इंटीमेट सीन को सुन विनोद खन्ना ने छोड़ दी थी फिल्म, फिर इस एक्टर ने…

जबकि उस समय ऐश्वर्या का नाम सुनते ही कई प्रतिभागी बाॅयकाट कर जाते थे। लेकिन सुष्मिता खुद के भरोसे पर आगे बढ़ी और जीत भी हासिल की। तो वहीं वह मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम किया हैं। सुष्मिता ने शादी जरूर नहीं की है, लेकिन वह दो बेटियों को गोद ले रखी हैं। वह इन दोनों बेटियों के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं। सुष्मिता इन दोनों बेटियों को बेहद प्यार करती है, और उनका पूरी तरह से ख्याल रखती हैं। सुष्मिता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह 24 साल की उम्र में पहली बार बेटी रेने को गोंद लिया था तो लोगों ने तरह-तरह की बातें की थी।

पिंक बिकनी में सारा अली खान का दिखा बोल्ड अवतार, तस्वीरें हुई वायरल

लोग कहते थे कि सुष्मिता इस बच्ची का ध्यान नहीं रख पाएगी। लेकिन जब कुछ सालों बाद मैंने दूसरी बच्ची को गोंद लिया तो लोगों के मुंह बंद हो गए। बता दें कि सुष्मिता सेन कभी भी अपनी लव लाइफ को छिपाने की कोशिश नहीं की। वह हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर बात की हैं। जब वह अपने उम्र से छोटे रोहमान शाॅल को डेट करना शुरू किया तो इसे सीक्रेट नहीं रखा। जब लोगों को पता चला कि उनका ब्वाॅयफ्रेंड 15 साल सुष्मिता से छोटा है तो लोगों ने तरह-तरह की बातें भी की, लेकिन सुष्मिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने रोहमान शाॅग अपने प्यार की गाड़ी आगे बढ़ाई और आज दोनों एक-दूसरे संग खुश है।

इस एक्टर से बेइंतहा मोहब्बत करती थी दिशा पटानी, पकड़ा था दो लड़कियों संग रंगे हाथ, फिर जो हुआ...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story