एंटरटेनमेंट

सना खान के फैसले ने सोशल मीडिया में मचा दी खलबली, जानिए पूरा मामला…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
सना खान के फैसले ने सोशल मीडिया में मचा दी खलबली, जानिए पूरा मामला…
x
सना खान ने हाल ही में अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिससे पूरी तरह से खलबली

सना खान के फैसले ने सोशल मीडिया में मचा दी खलबली, जानिए पूरा मामला…

बिग बाॅस 6 फेम सना खान ने हाल ही में अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिससे पूरी तरह से खलबली मची हुई हैं। सभी लोग पूरी तरह से हैरान हैं।

तो कई लोगों ने उनके इस फैसले का समर्थन भी किया हैं। सना खान ने आखिर क्या फैसला ले लिया जिससे सभी हैरान चलिए जानते हैं।

सना खान ने बीते दिनों सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने ग्लैमर यानी कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ने का फैसला लिया हैं। सना ने अपना यह फैसला इस्लाम के लिए बताया है। सना का जन्म मुम्बई के धरावी में हुआ था। उनका परिवार केरल का रहने वाला है।

सना खान बाॅलीवुड में पिछले कई सालों से सक्रिय हैं। उन्होंने अब तक कई सीरियल एवं फिल्मों, रियालिटी शोज आदि में काम किया है। अब वह इस्लाम के खातिर इस इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दी हैं।

नोरा के हिप्स में हाँथ लगाने वाले टेरेंस लुईस ने कुछ ऐसा कहा की मच गया हड़कंप..

सना ने इस बारे में एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी हैं। सना ने सोशल मीडिया में लिखा है कि ‘ वह पिछले कई सालों से बाॅलीवुड की सक्रिय सदस्य रही हैं।

इस दौरान उन्होंने बाॅलीवुड ने सबकुछ दिया। शोहरत, पैसा, नाम, पहचान आदि। आगे सना ढेर सारी बातें अपने पोस्ट में लिखी हैं। जिसे आप ध्यान से रीड कर सकते हैं। बता दें कि सना के इस फैसले उनके काफी फैंस दुखी हैं।

तो कई लोग शाॅक्ड भी हैं। जबकि कई लोगों ने उनके इस फैसले का स्वागत करते हुए इसे सही बताया है। बता दें कि इससे पहले जायरा वसीम खान ने भी इस्लाम के लिए बाॅलीवुड को हमेशा के लिए अविलदा कह चुकी हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it