एंटरटेनमेंट

एक्टर Sushant Singh Rajput के Duplicate है Sachin Tiwari, फोटो देख चकरा जाएँगी आँखे

एक्टर Sushant Singh Rajput के Duplicate है Sachin Tiwari, फोटो देख चकरा जाएँगी आँखे
x
एक्टर Sushant Singh Rajput के Duplicate है Sachin Tiwari, फोटो देख चकरा जाएँगी आँखे। .बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लगभग 1 साल पूरे होने जा रहे हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए हैं। हालांकि आज तक सुशांत के निधन का सही पता नहीं चल पाया है वहीं अभी भी मामले की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है।

एक्टर Sushant Singh Rajput के Duplicate है Sachin Tiwari, फोटो देख चकरा जाएँगी आँखे

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लगभग 1 साल पूरे होने जा रहे हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए हैं। हालांकि आज तक सुशांत के निधन का सही पता नहीं चल पाया है वहीं अभी भी मामले की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है।

कोरोना काल के इस अवसर पर आज हम आपको सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी (Sachin Tiwari Sushant Singh Rajpoot Duplicate) के बारे में बताने जा रहे हैं। कभी-कभी बॉलीवुड स्टार के ऐसे शक्ल होते हैं जिन्हें पहचानना नामुमकिन होता है ऐसे ही एक सचिन तिवारी हैं जिनकी शक्ल पूरी सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है।

Corona ने Actress Shruti Haasan का किया सब कुछ बर्बाद, बयां किया अपना दर्द

यहाँ के रहने वाले है सचिन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) उत्तर प्रदेश के 'रायबरेली' के रहने वाले हैं यही नहीं इनके लाखों चाहने वाले भी हैं। आपको बता दें कि सचिन अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के शक्ल एक जैसी है फोटो सोशल मीडिया में वायरल करते रहते हैं जिसके बाद उन्हें काफी वाहवाही मिलती है।

हाल ही में सचिन तिवारी सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल किए थे जिसमें वह है 'पवित्र रिश्ता' के सुशांत सिंह राजपूत जैसे दिख रहे थे बस इसके बाद उनको तारीफों पर तारीफ मिलती रही और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सचिन तिवारी पर सुशांत की झलक पाकर बहुत ज्यादा खुश हुए ।

Next Story