Bollywood/shruti_haasan_hot.jpg

Corona ने Actress Shruti Haasan का किया सब कुछ बर्बाद, बयां किया अपना दर्द

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
14 May 2021

Corona ने Actress Shruti Haasan का किया सब कुछ बर्बाद, बयां किया अपना दर्द 

Bollywood News Today : कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Epidemic) से पूरा देश परेशान है। लोगों के पास अपनी जरुरत पूरा करने तक के पैसे नहीं हैं। कई लोग इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस लिस्ट में आम लोगों के साथ ऐसे फिल्मी सितारे भी शामिल हैं, जिनके पास काम नहीं और अपनी जरुरतों को पूरा करना मुश्किल हो रहा है।

इस लिस्ट में लीजेंड सुपर स्टार कमल हसन (Legend Superstar Kamal Haasan)की बेटी एक्ट्रेस (Actress) श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी शामिल हैं। उन्होंने बताया है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। एक बातचीत में श्रुति ने कहा- मैं यह छुपा नहीं सकती हूं और ना ही महामारी के खत्म होने का इंतजार कर सकती हूं। उन्होंने स्वीकार किया कि इस समय में शूट करना बहुत मुश्किल है लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के खत्म होने के बाद फिर से काम करना भी जरुरी है।

श्रुति ने आगे कहा- मैं झूठ नहीं बोलूंगी, सेट पर बिना मास्क के रहना बहुत रिस्की है लेकिन मुझे काम पर वापसी करनी होगी। योंकि बाकी लोगों की तरह मुझे भी आर्थिक समस्या है। जब शूट शुरू होगा तो मुझे बाहर शूट के लिए जाना होगा, साथ ही अपनी दूसरी कमिटमेंट पूरी करनी होगी।

श्रुति ने आगे कहा- हम सभी अलग-अलग तरीके से पैसा कमाते हैं लेकिन सभी को अपने बिल भरने ही होते हैं। जिसके लिए मुझे काम पर वापस जाना होगा।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER