एंटरटेनमेंट

Rhea Chakraborty ने खोल दी Sushant के बहन की पोल, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Rhea Chakraborty ने खोल दी Sushant के बहन की पोल, पढ़िए
x
Rhea Chakraborty ने खोल दी Sushant के बहन की पोल, पढ़िएमुंबई: महीनो से चल रहे Sushant Singh Rajpoot के आत्महत्या का राज अब तक

Rhea Chakraborty ने खोल दी Sushant के बहन की पोल, पढ़िए

मुंबई: महीनो से चल रहे Sushant Singh Rajpoot के आत्महत्या का राज अब तक नहीं खुला। Rhea Chakraborty के ऊपर लग रहे इलज़ाम पर बार-बार नया मोड़ आ रहा है. अब रिया ने सुशांत और अपने बीच हुए व्हाट्सप्प चैट को शेयर करते हुए कहा की सुशांत अपनी बहन से काफी परेशान थे.

दो से तीन हुए Priyanka और Nick, नए मेहमान ने दी दस्तक…

रिया ने कहा की सुशांत हमेशा अपनी बहन की चिंता करते थे उनके द्वारा किये गए चैट में कुछ इस तरह लिखा था जो मै दुनिया के सामने लाना चाहती हू. मैंने कुछ नहीं किया है तो मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे है. रिया ने जो चैट शेयर किया कुछ इस तरह थे..
रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के काफी ज्यादा शराब पी लेने के बाद उन्हें मोलेस्ट करने का आरोप लगाया था, जिससे दोनों भाई-बहन के बीच कड़वाहट आ गई थी. ऐसा लगता है कि सुशांत चैट में शायद इसी वाक्ये का जिक्र कर रहे हैं.

Katrina Kaif के घर पर हर रविवार को रहता है ये एक्टर, हड़कंप

सुशांत ने अपने मैसेज में आगे लिखा है कि उसकी बहन अपनी मां की सिखाई गई बातों के विपरीत गई है. वह लिखते हैं, 'अगर तुम अपने घमंड में अंधी हो गई हो, तो ईश्वर खैर मनाएं क्योंकि मैं नहीं डरता हूं और दुनिया में जरूरी बदलाव लाने के लिए मैं वह करता रहूंगा जिसे मैं अब तक करता रहा हूं.
अब भगवान और कुदरत को फैसला लेने देते हैं कि कौन सा काम सही है.' सिड भाई के लिए अपने अगले मैसेज में सुशांत लिखते हैं, 'उसने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा है और यहां एक गलत काम करने के बाद उस लड़की (मेरी बहन) ने किया क्या है?'

करीना का अक्षय को चैलेंज, तैमूर आपके लिए खतरा है, पढ़िए पूरी खबर

डूबते कैरियर को बचाने के लिए RANI MUKHARJI ने दी बोल्ड सीन, फिर रोई भी…

[signoff]
Next Story