एंटरटेनमेंट

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति निक जोनस का बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड से…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति निक जोनस का बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड से…
x
प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। वह हर एक्टिविटी को शेयर करके लाइम लाइट में बनी रहती हैं। प्रियंका को सोशल मीडिया में

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति निक जोनस का बेडरूम सीक्रेट, कहा बेड से…

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। वह हर एक्टिविटी को शेयर करके लाइम लाइट में बनी रहती हैं। प्रियंका को सोशल मीडिया में मिलियंस लोग फालो करते हैं। उनकी हर पोस्ट को खूब पसंद करते हैं। प्रियंका सोशल मीडिया के साथ ही अपनी बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका एक ऐसा ही बयान अपने पति निक जोनस को लेकर दिया था।

उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पति निक जोनस के कुछ बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे। प्रियंका ने बताया कि उनके पति निक जोनस काफी केयरिंग हैं। वह उनका बड़े ही अच्छे ख्याल रखते हैं। वह मेरी हर छोटी-बड़ी चीजों का ख्याल रखते हैं। वह मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कान देखना चाहते हैं। प्रियंका ने पति निक की बेडरूम सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि मेरे पति बेड से उठते ही सबसे पहले मेरा चेहरा देखना पसंद करते हैं।

3 लाख की कप में चाय पीती है Nita Ambani, खबर पढ़ रहेंगे हैरान….

जिस पर एक्ट्रेस कहती है कि ठहरो पहले मैं अपना चेहरा क्लीन कर लूं। प्रियंका बताती है कि वह मेरा मुर्झाया हुआ भी चेहरा पसंद करते हैं। आगे प्रियंका कहती है कि जैसा सभी पत्नियां पति से ढेर सारा प्यार चाहती है वैसा वह भी निक चाहती हैं और निक भी मेरी डिमाण्ड को पूरी करते हैं।

जब हनीमून के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ हुआ ऐसा वाक्या, बुरी तरह चौंक गई एक्ट्रेस, फिर…

निक की बस एक शर्त होती है वह हर पति तरह मुझे घूरने दें। आगे प्रियंका सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहती है कि एक नियम बनाकर रखे हैं। एक्ट्रेस कहती है कि हमारा नियम है कि हम कहीं भी रहे, लेकिन 10 दिन से ज्यादा एक-दूसरे को बिना देखें नहीं रहेंगे। वह बताती है कि हम भले ही अलग-अलग फील्ड से है, लेकि पति-पत्नी का स्ट्रांग रिश्ता बनाए रखने के लिए हम एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं।

बताते चले कि देशी गर्ल प्रियंका ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी। इस शादी को लगभग दो पूरे होने को है। ऐसे में यह कपल अपने एक्टिविटी एवं प्यार भरी बातों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

शाहरुख की बेटी सुहाना ने शेयर की ऐसी फोटो की देखते मच गया बवाल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story